6,6,6,6,666….के साथ आया ईशान किशन का तूफ़ान, चौकों-छक्कों की झड़ी लगाकर जड़ डाला विस्फोटक शतक

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है, भारतीय चयनकर्ताओं ने सर्वश्रेष्ठ टीम ऑस्ट्रेलिया भेजा है, 15 सालों बाद टी-20 वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाने के लिए। लेकिन इस सब के बीच घरेलू क्रिकेट में ऐसे खिलाड़ी भी खेल रहे हैं जो लगातार छक्के पर छक्का जड़कर अपना शतक पूरा कर रहे हैं। आपको बता दें कि भारतीय सलामी बल्लेबाज ईशान किशन इन दिनों भारतीय के राष्ट्रीय टीम से बाहर है। लेकिन उनका प्रदर्शन T20 वर्ल्ड कप के लिए उपयुक्त है।

ईशान किशन ने 64 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्के ठोक 159 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 102 रन बनाए। झारखंड ने ईशान के शतक की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 188 रन का पहाड़ खड़ा किया। हालांकि ईशान को छोड़ बाकी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके।

ओपनर पंकज कुमार डक पर आउट हो गए। मध्यक्रम में कप्तान विराट सिंह का बल्ला भी नहीं चल सका। विराट 18 रन बनाकर आउट हु़ए। एआरडी भारद्वाज 4 और कुमार सूरज 32 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अनुकूल रॉय ने 6 गेंदों में 2 चौके और एक छक्का ठोक नाबाद 15 रन बनाए।

ईशान किशन शानदार फॉर्म में हैं

ईशान किशन वर्तमान में अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चाओं में हैं। ईशान किशन इस समय शानदार फॉर्म में हैं साथ हीं पिछले कुछ श्रृंखलाओं में जिस तरह से उनका बल्ला चला है उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है की भारतीय क्रिकेट का भविष्य उज्जवल है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में उन्होंने 93 रन की तूफानी पारी खेल कर दर्शकों का मन मोह लिया था। बता दें कि ईशान को टी 20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली है, लेकिन उनके अंदर क्रिकेट की प्रतिभा कूट-कूटकर भरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *