ईशान ने कर दी सरेआम गिल की पिटाई, तो जीजा की कुटाई देख हंसी नहीं रोक पाए सारा के भाई अर्जुन तेंदलकर

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 में शानदार और रोचक मुकाबले खेले जा रहे हैं. सभी टीमें 16वें सीजन का खिताब अपने नाम करने के पूरी जद्दोजहद करते हुए विपक्षी टीमों को फाइट दे रही हैं. वहीं इस लीग का 35वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अहमंदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

इस मैच के लिए दोनों टीमें मैदान अभ्यास के लिए पहुंच गई है. वहीं इस दौरान शुभमन गिल (Shubman Gill) और ईशान का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ईशन गिल को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. जिस पर सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के भाई अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अपनी हंसी नहीं रोक पाए. इस पूरी घटना का वीडियो MI ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ईशान ने गिल को लगाए थप्पड़ तो Arjun Tendulkar हुए खुश

IPL 2023 में पहली बार गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. लेकिन इस मैच से पहले दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच थप्पड़ बाजी भी हो गई. यह मजाकिया लड़ाई शुभमन गिल और इशान किशन के बीच हुआ. दोनों खिलाड़ियों ने इस दूसके पर थप्पड़ों को बरसात कर दी.

हुआ कुछ यूं था कि मुंबई इंडियंस के सालामी बल्लेबाज ईशान किशन गुजरात टाइटंस  के सलामी बल्लेबाज के पक्के दोस्त है. वहीं इस मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास करने के लिए मैदान में एंट्री कर रहे थे. तो इस दौरान ईशान  गिल का इंंतजार करते हुए गेट पर ही खड़े थे. उन्होंने गिल के मैदान में घुसते हुए उन्हें मजाकिया अंदाज में दनादन थप्पड़ मारने शुरू कर दिया.

वहीं बगल हाल ही मुंबई इंडियंस के डेब्यू करने वाले अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) इन दोनों खिलाड़ियों के पास गुजर रहे थे. अर्जुन भी शुभमन गिल (Shubman Gill) की पिटाई देखते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पाए.वह यह सब नजारा देखते हुए आगे बढ़ जाते हैं. उनका यह रिक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *