200 के स्ट्राइकरेट से KKR की कुटाई कर रहे थे ईशान किशन, जैसे ही हुए OUT शाहरुख खान की बेटी ने दी गंदी गाली

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

मुंबई के वानखेड़े मैदान पर रविवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स (MI vs KKR) के बीच खेले गुए मुकाबला में केकेआर को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में वेंकटेश अय्यर ने शानदार शतकीय पारी खेली. उसके बाद बावजूद भी केकेआर को इस सीजन की दूसरी हार का सामना करना पड़ा. वहीं इस मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंची सुहाना खान (Suhana Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह मुंबई के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के विकेट के बाद गाली देती हुईं नजर आई.

Suhana Khan ने लाइव मैच के दौरान दी गाली

शाहरूख खान क्रिकेट के बहुत बड़े क्रिकेट प्रेमी हैं. यह बात किसी से छिपी नहीं है. वह हमेशा अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए मैदान में नजर आते हैं. लेकिन उनके बिजि शेड्यूल के चलते उनकी जगह अब बेटी सुहाना खान ने ली है. उनकी बढ़ती क्रिकेट में दिलचस्पी को देखते ऐसा कहा जा सकता है. वह केकेआर के मैच में हर जगह अपनी टीम को चीयर करती हुईं नजर आ रही है.

वहीं वानखेड़े के मैदान पर खेले गए मुंबई इंडियंस और कोलकाता का मैच  देखने शाहरुख खान की बेटी भी मैच देखने पहुंची थी. लेकिन इस मैच के दौरान उन्होंने ऐसी हरतक कर दी जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गरअसल हुआ कुछा था कि मुंबई के बल्लेबाज ईशान किशन धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए केकेआऱ के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे

वरुण चक्रवर्ती ने 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर बलखाती गेंद पर बोल्ड कर दिया. जैसे ही कैमरा सुहाना खान (Suhana Khan) पर फोकस हुआ तो वह स्टैंड में खड़ी होकर कुछ चबा रही थीं. उन्होंने तुरंत ही दो वर्ड यूज किए.  इस दौरान गली देते उनके लिए ”फक ऑफ (Fuck off)” निकल जाता है. ऐसा दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है,.जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है.

इशान की बल्लेबाजी से उड़े सुहाने खान के होश

जिस समय मुंबई के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन बल्लेबाजी कर रहे थे तो सुहाना खान काफी परेशान नजर आ रही थी क्योंकि ईशान आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए हर गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा रहे थे. ईशान 25 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के के दम पर 58 रनों की पारी खेली लेकिन इशान के आउट हो जाने के बाद सुहाना कहीं ना कहीं राहत की सांस ली होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *