ईशान किशन ने हिटमैन की तरह जड़ा पुल शॉट, तो खुशी से झूम उठीं रोहित-सूर्या की पत्नी, जमकर ठोकी ताली

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 का 25वां मुकाबला सनराइज़र्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (SRH vs MI) के बीच खेला जा रहा है. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान 195रन बनाए. इस मुकाबले में पारी की शुरूआत करने आए रोहित शर्मा और इशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई. वहीं इस मुकाबले का लुफ्ट उठाने के लिए रोहित शर्मा की पत्नी और रितिका सजदेह और सूर्यकुमार की पत्नी सूर्यकुमार की पत्नी देविशा शेट्टी मैदान में नजर आईं. इस दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan) ने ऐसा शॉट लगाया जिसपर रितिका और देविशा शेट्टी खुशी के मारे झूम उठी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ईशान किशन की बल्लेबाजी रोहित सूर्या की पत्नी ने उठाया लुफ्त

हैदराबाद में सनराइजर्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार की पत्नियां इस मुकाबले में अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने पहुंची है. इस मैच में रोहित शर्मा 28 रन बनाकर आउट गए, लेकिन ईशान किशन ने 38 रन की पारी खेली. इस दौरान सलामी बल्लेबाज ईशान ने कुछ बड़े शॉट भी खेले. जिन पर रितिका सजदेह और देविशा शेट्टी जमकर चीयर करतीं हईं नजर आए.

वहीं सोशल मीडिया ईशान किशन की बल्लेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हा है. जिसमें रोहति और सूर्या की पत्नी स्टैंड में बैठे हुए किशन की बल्लेबाजी का लुफ्त उठा रही है. ईशान ने पारी के 10वें ओवर में मार्कंडेय के ओवर में बैक टू बैक दो चौके लगाए. जिसके बाद कैमरे पर सजदेह और देविशा शेट्टी दिखाई दी. जिन्होंने खुशी का इजहार करते हुए तालियों की गड़गड़ाट से बल्लेबाज को हौसला अफजाई किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *