क्या MS धोनी फिर से जुड़ने वाले हैं टीम इंडिया से? आज करेंगे बड़ी घोषणा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं और वह सबसे सफल कप्तान भी रहे हैं. धोनी की कप्तानी में भारत ने आईसीसी के 3 बड़े खिताब जीते. मौजूदा समय में भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो धोनी को अपना आदर्श मानते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं. लेकिन धोनी के दिमाग में कब क्या चल रहा होता है. इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं हो पाता. धोनी हर फैसला अचानक से ले लेते हैं, जैसा कि उन्होंने संन्यास लेते समय भी किया था. धोनी आज फिर से कोई बड़ी घोषणा करने वाले हैं.

आज 2 बजे धोनी करेंगे बड़ा ऐलान

सोशल मीडिया पर आपने महेंद्र सिंह धोनी को बहुत कम ही एक्टिव देखा होगा. लेकिन 24 सितंबर को उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी कि 25 सितंबर को वह फेसबुक पर दोपहर 2 बजे लाइव आने वाले हैं और इस दौरान कोई बड़ी घोषणा भी करने वाले हैं, जिस वजह से धोनी के फैंस इस बात को जानने को बेताब है कि आखिर वह क्या ऐलान करने वाले हैं.

फैंस लगा रहे हैं ऐसे कयास

धोनी ने जब से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है, उसके बाद उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं. कुछ फैंस का कहना है कि धोनी आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं, क्योंकि उन्होंने जब सीमित ओवर क्रिकेट से संन्यास लिया था तो इंस्टाग्राम पर अचानक से एक पोस्ट शेयर कर घोषणा की थी.

वहीं दूसरी तरफ धोनी के कुछ फैंस का यह कहना है कि आज धोनी टीम इंडिया से फिर से जुड़ने की घोषणा कर सकते हैं. पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए धोनी को फिर से भारतीय टीम का मेंटर बनाया जा सकता है और ऐसा हो सकता है कि आज धोनी इसी संबंध में अपने फैंस को जानकारी दें. वैसे धोनी क्या ऐलान करने वाले हैं, यह तो आज दोपहर 2 बजे ही पता चल पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *