पहली बार बिना बुर्के की दिखी इरफान पठान की बीवी, खूबसूरती में ऐश्वर्या और करीना भी खा जायेंगी मात

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम में पठान बंधु के नाम से मशहूर खिलाड़ी इरफान पठान और यूसुफ पठान दोनों ही भारतीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। दोनों भाइयों की पत्नियां किसी फिल्मी जगत से वास्ता रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं हैं। हालांकि यूसुफ पठान और इरफान पठान दोनो को बीवियां तस्वीरों में बुर्का में ही नजर आती है। लेकिन आज यहां उनकी कुछ तस्वीरे साझा की जा रहीं है। हालंकि इन तस्वीरों के चलते इनकी पत्नियों को ट्रॉल भी होना पड़ा था।

• दुनिया में कई धर्म हैं। हर धर्म की अपनी एक मान्यता है, जोकि उनके अनुयायी अपनाकर आगे बढ़ते है। इसी तरह इस्लाम धर्म में नारियों को बुर्का लेने की बात सामने आती है। औरते बुर्के में रहती है। इसी का पालन करते हुए यूसुफ पठान और इरफान पठान की बीवियां भी बुर्के में नजर आती हैं।

• इरफान पठान और यूसुफ पठान को पत्नियां काफी सुंदर है। जब पठान बंधुओ ने अपनी पत्नियों के चेहरे से बुर्का हटा दिया, तब इनकी तस्वीरे सामने आई थी। हालंकि उस समय इनकी पत्नियों को इसे हटाने को लेकर ट्रॉल होना पड़ा था। इन तस्वीरों में इनकी खूबसूरत पत्नियों को झलक साफ देखी जा सकती है।

• सोशल मीडिया पर भी इरफान पठान अपनी पत्नी की तस्वीर को साझा कर चुके हैं। लेकिन इन तस्वीरों में भी कभी उनकी पत्नी सफा बेग अपने चेहरे पर हाथ रखी होती है। तो कभी तरह बैठी होती हैं जिससे उनकी तस्वीर में उनकी छवि नजर आ आए। साथ ही परिवार की तस्वीर में वो बुर्का में ही नजर आती हैं।

इरफान पठान हाल ही में दोबारा पिता बने हैं। इसका जिक्र उन्होंने खुद ही किया और बताया कि उन्होंने अपने दूसरे बेटे नाम सुलिमन खान पठान रखा है। जिसके बाद साल के अंत में 31 दिसंबर को उन्होंने पत्नी और रिस्पेक्ट हैशटैग के साथ अपनी ओर सफा बेग की तस्वीर को साझा किया है। जिसमे उन्होंने लिखा कि मेरी पत्नी, मेरे बच्चों की मां तुम मेरे लिए ताकत का आदर्श उदाहरण हो।”

• सना बेग के साथ बरखे में तस्वीर शेयर करने के बाद भी इरफान पठान और सना बेग को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। जबकि शादी के बाद से सना बेग बुर्का में ही नजर आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *