हारे हुए मैच में इरफान पठान ने ठेल दी आग, 12 गेंद में 37 रन ठोक दिलाई चमत्कारी जीत : video

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

लेजेंड्स लीग में भारतीय टीम का झंडा अभी तक सबसे ऊपर रहा है. बीती रात खेले गए मुकाबले में इंडिया लेजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को मुंह पर मुक्का दिया है. यह मैच दूसरा दिन पूरा किया गया, क्योंकि पहले दिन का खेल बारिश के चलते रोक दिया गया था. दूसरे दिन ओझा ने 62 गेंद पर 90 रनों की शानदार पारी खेली. इरफान पठान ने 12 गेंदों में 37 रनों की नाबाद पारी खेली. इन दोनों ने भारतीय टीम को जीत दिलाने के लिए 22 गेंदों पर 50 रनों की साझेदारी कर डाली.

120 गेंदों में 172 रनों की लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया लेजेंड्स ने सतर्कता से शुरुआत की, क्योंकि नमन ओझा ने सचिन के साथ ओपन किया. दोनों ने पहले विकेट के लिए 38 रन की साझेदारी की.

फैंस को सचिन तेंदुलकर और ब्रेट ली के बीच की जंग देखनी थी. मगर सचिन ने फैंस का दिल तोड़ दिया. नाथन रियरडन ने उन्हें 10 रन पर चलता कर दिया.

तो वहीं जेसन क्रेजा ने इसके बाद सुरेश रैना को 11 रन पर चलता किया. टीम का स्कोर 8 ओवर में 54/2 हो गया.

इसके बाद युवराज सिंह और ओझा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करी. दोनों ने 61 रनों की पार्टनरशिप करी. युवी ने 15 गेंद पर 18 तो वहीं स्टुअर्ट बिन्नी ने 6 गेंद पर 2 रन बनाए. युसूफ पठान 1 रन बनाकर सस्ते में निपट गए. जिससे भारत संकट में आ गया. क्योंकि अब 18 गेंद पर 36 रन चाहिए थे. भारत को आखिरी 12 गेंद पर 24 रन चाहिए थे. जिसे इरफान पठान और ओझा ने बौना साबित कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *