ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम के 2 मैच विनर हुए पूरी तरिके से फिट

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 8 फरवरी से होने वाला है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण साबित होने वाली है। फिल्हाल अभी भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल जा रही है। लेकिन फैन्स ऑस्ट्रेलिया खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी मुश्किल थी कुछ बेहतर खिलाड़ियों की चोट, लेकिन अब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। तो आईये जानते हैं आखिर क्या है वह खुशखबरी…..

ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टेस्ट सीरीज में रवींद्र जडेजा कर सकते हैं वापसी

9 फरवरी से शुरू हो रहा है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। वह खबर यह है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑल राउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा जल्दी ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हुए दिख सकते हैं। क्योंकि रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज में इंडियन टीम के स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया है।

हम आपको याद दिलाने के लिए बता दें की रवींद्र जडेजा चोट के कारण क्रिकेट के प्लेटफॉर्म से बहार चल रहे हैं। फिल्हाल रवींद्र जडेजा एमसीए में रख अपनी फिटनेस दोबारा से पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम आपको यह खास तौर पर बता दे की, रवींद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तब भाग ले सकते हैं अगर वह एमसीए द्वारा अप्रूव कर दिए जाएं।

जडेजा के अलावा अय्यर भी खेलते दिखाएंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा के अलावा सबका यह कहना है कि, खतरनाक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। क्योंकि श्रेयस अय्यर को इंडियन टीम की टेस्ट सीरीज स्क्वॉड में रखा गया है। फिल्हाल श्रेयस अय्यर का न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले पीठ में चोट हुई है जिस वजह से उनको भारतीय टीम से बहार कर दिया गया है। उसके बाद श्रेयस अय्यर अब एनसीए में रिहैब कर रहे हैं।

श्रेयस अय्यर को भी अगर एमसीए अप्रूव कर देता है तो वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इंडियन टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए और अपने बैटिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *