“ये वर्ल्ड कप में नाक कटवाएंगे”, रोहित-विराट के बिना 181 पर ऑल-आउट हुई भारतीय टीम, तो फैंस ने उड़या मजाक

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

ये वर्ल्ड कप में नाक कटवाएंगे”, रोहित-विराट के बिना 181 पर ऑल-आउट हुई भारतीय टीम, तो फैंस ने उड़या मजाक :-भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND 2nd ODI) के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 जुलाई को केंसिंग्टन ओवल में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में  पारी की शुरुआत करने शुभमन गिल और ईशान किशन आए. इन दोनों खिलाड़ियों ने भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. लेकिन निचल क्रम के बल्लेबाज वेस्टइंडीज के गेंदबाजी के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए  181 रनों पर ऑल आउट हो गई.  जिसके बाद भारत की खराब बल्लेबाजी पर फैंस का गुस्सा फुट गया और सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली.

WI vs IND: भारतीय बल्लेबाजों ने कटाई नाक

केंसिंग्टन ओवल में खेले गए मुकबाल में विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया. जबकि संजू सैमसन और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ियों को मौका देकर आजमाया गया, लेकिन इन सब खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 34 और ईशान किशन 55 रनों की पारी खेली. इन दोनों खिलाड़ी के आउट होने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. संजू सैमसन को लंबे समय बात प्लेइंग-11 में शामिल किया. लेकिन वह इस मौके फायदा नहीं उठा सके. संजू  9 रन बनाकर आउट हो गए.

इनके अलावा अक्षर पटेल 1, कप्तान हार्दिक पांड्या 7 रन ही बना पाए. हालांकि जडेजा और सूर्याकुमार से बड़ी उम्मीद थी क्योंकि 115 रनों के स्कोर पर भारत ने 5 विकेट गंवा दिए थे. जडेजा और सूर्याकुमार स्कोर बोर्ड को 150 रनों तक पहुंचा दिया. जिसके बाद ये भी सस्ते में आउट हो गए. जिसके बाद टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी पर  फैंस का गुस्सा फूट गया और भारतीय खिलाड़ियों की क्लास लगा दी.

सोशल मीडिया पर फैंस ने उड़या मजाक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *