भारतीय गेंदबाज ने इशारों-इशारों में विराट को ठहराया दक्षिण अफ्रीका से मिली हार का जिम्मेदार, बयान सुन आग बबूला हो सकते हैं कोहली

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका से मैच हार गई और इस मुकाबले में मिली हार के बाद अब टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाना मुश्किल हो जाएगा. भारतीय टीम को अपने बाकी बचे दोनों मुकाबले अब हर हाल में जीतने होंगे, तभी टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह बना सकेगी. टीम इंडिया की हार से हर कोई बहुत हैरान है.

फैंस भारतीय खिलाड़ियों को हार के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, क्योंकि इस मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने काफी गलतियां की. मैच के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने पूर्व कप्तान विराट कोहली को हार का जिम्मेदार ठहराया. हालांकि उन्होंने कोहली का नाम तो नहीं लिया. लेकिन इशारों ही इशारों में सब कुछ कह दिया और इस गेंदबाज का बयान सुनकर विराट कोहली आग बबूला हो सकते हैं.

क्या बोला गेंदबाज?

दरअसल, भारतीय टीम की हार के बाद तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. इस दौरान भुवनेश्वर कुमार ने बिना विराट कोहली का नाम लिए ही उन्हें हार का दोषी ठहराया. भुवनेश्वर कुमार ने कहा- अगर हमने कैच नहीं छोड़े होते तो रिजल्ट कुछ अलग होता. कैच लेने से ही मैच जीते जाते हैं और यदि हमने उन मौकों को भुनाया होता तो उससे अंतर पैदा हो सकता था. मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि इससे पासा पलट जाता. लेकिन यह अंतर पैदा कर सकता था.

यह बयान सुनकर आपको भी अंदाजा हो गया होगा कि भुवनेश्वर कुमार किसके बारे में बात कर रहे थे. बता दें विराट कोहली ने ही 12वें ओवर में दक्षिण अफ्रीका के खतरनाक बल्लेबाज का एडन मार्क्रम का कैच छोड़ा था और फिर उन्होंने 41 गेंदों में 52 रन की तूफानी पारी खेल डाली. भुवनेश्वर कुमार ने भले ही नाम नहीं लिया. लेकिन कोहली उनके इस बयान को सुनकर समझ जाएंगे कि भुवनेश्वर ने उनको ही दोषी ठहराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *