हिंदुस्तान ने पाकिस्तान को पीटा, लेकिन अफगानिस्तान ने भारत को चूमा, मैच के बाद वायरल हुआ वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

हार्दिक पांड्या इन दिनों गेंद और बल्ले दोनों से अपना योगदान दे रहे हैं, जिसका नजारा पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में देखने को मिला है। उस दौरान हार्दिक 20वें ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाया। उसके बाद उनके समर्थकों के बीच ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

मियां भाई ने हार्दिक को सरेआम किया किस

भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट हराया। उस मैच में उन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाया। उसके बाद जब बल्लेबाजी का मौका मिला तो हार्दिक ने 17 गेंदों पर चार चौके और एक छक्के की मदद से 33 रनों की नॉट आउट पारी खेली। अगर उस मैच में हार्दिक पांड्या अंत तक बल्लेबाजी नहीं करते तो वह मैच भारत कभी नहीं जीत पाता।

उस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से फेल रहा है। उस वीडियो में जब हार्दिक पांड्या भारत को जीत दिलाने के बाद वापस लौट रहे होते तो अफगानिस्तान के एक फैंस टीवी के पास जाता है और हार्दिक पांड्या को सरेआम किस करता है। वहीं मैच देख रहे उनके कुछ अन्य दोस्त भी ख़ुशी मनाते नजर आते हैं।

यहां देखिए पूरा वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वो अफगानिस्तान का है। उस वीडियो में अफगानिस्तान के फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया का सपोर्ट कर रहे हैं। जब हार्दिक छक्के लगाकार भारत को जीत दिला देते हैं और वो वापस पवेलियन की तरफ लौटते हैं तो उस दौरान एक फैंस टीवी के पास जाकर ख़ुशी से हार्दिक पांड्या को किस करते नजर आते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। भारत के अलावे भी अन्य देशों में टीम इंडिया के बहुत सारे फैंस है, जिसमे अफगानिस्तान भी शामिल है और इसका नजारा आप उपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं। एशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबकले में पाकिस्तान को भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा है, इस वजह से पाकिस्तानी समर्थकों के बीच बहुत निराशा देखने को मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *