Ind vs WI : ‘सब लोग मुझे निकालना चाहते थे, मेरे कप्तान और कोच ने मेरा साथ दिया..’, मैन ऑफ मैच लेते आवेश खान का छलका दर्द

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज आवेश खान ( Avesh Khan) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वापसी की। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवर्स में 4.25 की औसत से मात्र 17 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए।

पहले आवेश खान ने मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को 13 रन के निजी स्कोर पर गेंद देकर खुद कैच लेकर आउट किया। इसके बाद डेवॉन थॉमस को दीपक हुड्डा के हाथो कैच आउट कराके मैच का रुख भारतीय टीम की तरफ मोड़ दिया। जानिए प्लेयर ऑफ द मैच ( Player Of the Match) बनने के बाद क्या कहा आवेश खान ने ….

कोच और कप्तान को दिया गेंदबाजी के परिणाम का श्रेय

आवेश खान ने भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को साथ ही अन्य कोचिंग स्टाफ को गेंदबाजी ने श्रेय दिया। साथ ही आवेश खान ने कहा वो हर मैच पर फोकस कर रहें हैं। कोच ने जो भी बदलाव बताया, उसे पूरी तरफ से फोकस किया है। मैच देखने आए दर्शको का भी धन्यवाद किया के कहा यहां पर दर्शको के आ जाने से घर जैसा लग रहा है।

आवेश खान ( Avesh Khan) ने कहा,

“मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैंने पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। मैंने आज सिर्फ अपनी ताकत पर ध्यान दिया, कठिन लेंथ पर गेंदबाजी की। मेरे कोच और मेरे कप्तान ने मुझसे कहा कि वे मेरा समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने मुझे वापस उछालने के लिए कहा और मेरा बहुत समर्थन किया। मैं अगले मैच पर ध्यान दे रहा हूं जो अभी बचा है। गेंद विकेट में थोड़ी रुक रही थी और इसलिए मैं अपनी धीमी गेंदों को हार्ड लेंथ के साथ मिला रहा था, जिससे मुझे परिणाम मिले। यह मैदान भारत जैसा ही लगता है, घर जैसा लगता है। खुशी है कि भीड़ हमें देखने आई”।

कप्तान रोहित शर्मा ने भी की तारीफ

आवेश खान के पिछले मैच कुछ खास अच्छे नही गए उन्हें टीम से बाहर किए जाने की बात लगातार चर्चा में थी। साथ ही खिलाड़ी की गेंदबाजी की भी काफी आलोचना हुई। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि आवेश खान काफी अच्छे खिलाड़ी है। सभी के प्रदर्शन में गिरावट आती है। रोहित शर्मा ने कहा किसी के भी दो मैच खराब जा सकते है। ऐसे में हम खिलाड़ी को बैक करना और उन्हें अवसर देना चाहते है। रोहित शर्मा ने आगे कहा कि वो खिलाड़ी की ताकत जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *