IND vs SA: घमंड में इस भारतीय गेंदबाज ने अंपायर के साथ की बदसलूकी, वीडियो में कैद हुई घटना

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम रविवार को दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेलने उतरी. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की. भारत को जीत के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम ने 279 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे टीम इंडिया ने 25 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया. हालांकि इस मुकाबले में भारतीय टीम के एक गेंदबाज ने घमंड में चूर होकर अंपायर के साथ गलत हरकत की और यह घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

भारतीय तेज गेंदबाज ने अंपायर के साथ की बदसलूकी

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका की पारी के 48वें ओवर में शिखर धवन ने मोहम्मद सिराज को गेंदबाजी के लिए बुलाया. उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद फेंकी, जिसे केशव महाराज हिट नहीं कर पाए और गेंद विकेट के पीछे खड़े संजू सैमसन के दस्तानों में चली गई. इसी दौरान सिराज ने देखा कि नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े डेविड मिलर क्रीज से बाहर निकल गए हैं. ऐसे में सिराज उन्हें रन आउट करना चाहते थे. लेकिन जब उन्होंने गेंद को विकेट पर मारना चाहा तो गेंद विकेट से मिस हो गई और बाउंड्री चली गई.

अंपायर ने इस गेंद पर दक्षिण अफ्रीकी टीम को बाई के 4 रन दे दिए, जिससे सिराज भड़क गए और अंपायर से बहस करने लगे. अंपायर ने तो नियमों के हिसाब से सही फैसला दिया था. लेकिन सिराज गुस्से में गलती कर बैठे और फिर कप्तान शिखर धवन को बीच-बचाव करना पड़ा.

मिल सकती है बड़ी सजा

मोहम्मद सिराज ने जो किया है, उसकी वजह से उन्हें बड़ी सजा भुगतनी पड़ सकती है. अंपायर से भिड़ने की गलती के लिए उन पर जुर्माना लगाया जा सकता है. बता दें कि मोहम्मद सिराज ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मैच में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 10 ओवर में 3 विकेट चटकाए और केवल 38 रन दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *