IND vs SA:टीम इंडिया का कुछ और ही प्लान था, वसीम जाफर ने वीडियो शेयर कर लिए साउथ अफ्रीका के मजे; 3 मैच में 3 कप्तान पर भी उड़ाया मजाक

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हरा दिया। लखनऊ में खेले गए सीरीज के पहले मैच में प्रोटियाज टीम ने जीत दर्ज की थी। इसके बाद शिखर धवन की अगुआई वाली टीम ने शानदार वापसी की और रांची के बाद दिल्ली में खेले गए अगले दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर लिया। पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने सीरीज हारने और तीन मैचों में 3 कप्तान बदलने पर साउथ अफ्रीकी टीम का मजाक उड़ाया।

साउथ अफ्रीकी टीम मंगलवार को आखिरी वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और 99 रन पर ऑल आउट हो गई। कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए। 100 रनों के लक्ष्य को टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। शुभमन गिल अर्धशतक जड़ने से चूक गए। वह 49 रन बनाकर आउट हुए। वहीं श्रेयस अय्यर ने 23 गेंदों पर 28 रन बनाए।

टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद जाफर ने मजेदार वीडियो शेयर किया

टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद ट्विटर पर जाफर ने वीडियो शेयर किया। आइसक्रीम वेंडर को आइसक्रीम देने से पहले उसे इधर-उधर घुमाकर कस्टर्स के साथ हंसी मजाक करते हुए सोशल मीडिया पर काफी वीडियो देखने को मिलता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक पीली टी-शर्ट पहने बच्चे को पहली बार में ही स्टिक को पकड़ लेता है और उसे लेकर भागता है। पूर्व क्रिकेटर ने यह वीडियो शेयर किया है।

टीम इंडिया कुछ और ही प्लान था

वीडियो में आप अंग्रेजी में कुछ लिखा हुआ भी पढ़ सकते हैं। इसमें लिखा है – पहला मैच जीतने के बाद साउथ अफ्रीका की टीम को लग रहा था थी वह सीरीज आसानी से जीत जाएगी, लेकिन टीम इंडिया कुछ और ही प्लान था। बता दें कि टेम्बा बावुमा और केशव महाराज बीमार होने के कारण यह मैच नहीं खेले। ऐसे में डेविड मिलर ने आखिरी वनडे में कप्तानी की।

तीन मैच में तीन कप्तान पर उड़ाया मजाक

इससे पहले टेम्बा दूसरे मैच में नहीं खेले थे और उनकी जगह महाराज ने कप्तानी की थी। जाफर ने एक वीडियो शेयर करके इसका भी मजाक उड़ाया है। इसमें बॉलीवुड स्टार विजय राज को तीन लोगों के साथ फोटो खिंचवाते देखा जा सकता है। जाफर ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, “हर मैच में टॉस के समय अलग- अलग साउथ अफ्रीकी कप्तानों के साथ शिखर धवन।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *