IND vs PAK: ‘पांड्या ने ठोका छक्का, रिजवान ने बोला- आउट है…’, हर बॉल पर अपील कर ट्रोल हो गए मोहम्मद रिजवान

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

Asia Cup 2022  :- भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 के मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी। विराट कोहली के 35, रवींद्र जडेजा के 35, सूर्यकुमार यादव के 18 और हार्दिक पांड्या के 33 रनों की मैच विनिंग पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

हालांकि इस बीच पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान जमकर ट्रोल हो गए। रिजवान को लगभग हर ओवर में विकेट के पीछे कैच की अपील करते हुए देखा गया। ये अपील इतनी ज्यादा बढ़ गई कि कप्तान बाबर आजम समेत क्रिकेटप्रेमी और कमेंटेटर भी हैरान रह गए। दरअसल, रिजवान विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या के खिलाफ कई बार अपील करते हुए देखे गए। कई बार तो ऐसा भी हुआ कि बॉल बल्लेबाज से काफी दूर थी लेकिन रिजवान ने कैच की अपील करना जारी रखा। रिजवान की अपील पर कई सोशल मीडिया यूजर्स को मीम मैटेरियल मिल गया। एक यूजर ने लिखा- पांड्या ने ठोका छक्का, रिजवान ने बोला- आउट है…

वहीं एक यूजर ने रिजवान और पांड्या का फोटो डालकर लिखा- सिर्फ पांड्या ही रिजवान को रोक सकते हैं।

हालांकि रिजवान ने अपनी बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 42 गेंदों में 43 रन बनाए। उन्होंने 4 चौके और एक छक्का ठोका। पाकिस्तान की ओर से सिर्फ वही सबसे सफल बल्लेबाज रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *