IND vs PAK: “1 जीत क्या मिली हवा में उड़ने लगा पाकिस्तान” सूर्यकुमार यादव से भीड़ गये मोहम्मद रिजवान और शादाब खान

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच टॉप4 में पहला मैच खेला गया, इस मैच में पाकिस्तान ने 5 विकटों से बाज़ी मार ली. इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी की. भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी की दौरान एक ऐसा मंज़र सामने आया जिसे देख सभी हैरान हो गए.

इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 181 रन बनाए. जिसे बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी पाकिस्तान टीम से ने पांच विकेट के नुकसान पर चेज़ कर लिया. इस मैच में जब सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) बल्लेबाज़ी करने उतरे उन पर पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिज़वान (MOHAMMAD RIZWAN) और स्पिनर गेंदबाज़ शादाब खान (SHADAB KHAN) सुर्याकुमार यादव को स्लेज करते हुए दिखाई दिए.

सूर्यकुमार यादव को बनाया शिकार

मैच में जब सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) बल्लेबाज़ी के लिए क्रीज़ पर आए तो उन्हें पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान (SHADAB KHAN) और विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान (MOHAMMAD RIZWAN) ने उन्हें स्लेज करना शुरु कर दिया.

सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने शादाब खान (SHADAB KHAN) की गेंद चौका लगाया. इसके बाद शादाब ने सूर्या को 2 गेंद खाली निकाल दीं और फ़िर सूर्या से कुछ बोलने लगे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने भी रिज़वान और शादाब से कुछ कहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्लेजिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, इस मैच में सूर्यकुमार यादव अपनी स्पेशल पारी खेलने में नाकाम रहे और सिर्फ 10 गेंदों में 2 चौके की मदद से 13 रन बनाकर पवेलियन की राह लौट गए.

सूर्या ने स्वीप शॉट खेलते हुए आपना विकेट गंवाया. उम्मीद की जा रही थी कि वो इस मैच में भी एक अच्छी पारी खेलकर भारतीय टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाएंगे, लेकिन ऐसा हो ना सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *