IND vs AUS: “उसने शर्मसार कर दिया” एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद आग बबूला हुए कप्तान रोहित शर्मा, इन्हें माना हार का जिम्मेदार

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

News Desk :– भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को मोहाली में तीन मैचों की T20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में टीम इंडिया 4 विकेट से हार गई. भारतीय टीम की करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी गुस्से में नजर आए. मैच के दौरान भी उन्होंने कई बार अपना आपा खो दिया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. लेकिन गेंदबाज इस स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाए. टीम इंडिया की हार के बाद रोहित शर्मा का माथा ठनका हुआ नजर आया और उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया.

रोहित शर्मा ने इसे ठहराया हार का जिम्मेदार

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध T20 सीरीज के पहले ही मुकाबले में हार गई. भारतीय टीम की हार में गेंदबाजों का बहुत योगदान रहा. टीम इंडिया के 4 विकेटों से हारने के बाद जब रोहित शर्मा से हार के कारण पूछे गए. तो उन्होंने कहा- हमने अच्‍छी गेंदबाजी नहीं की, हमने स्‍कोर अच्‍छा खड़ा किया था, लेकिन गेंदबाजों ने सही जगह पर गेंदबाजी नहीं की और ऐसा होता है जिस पर हमें देखने की जरूरत है. हम देखेंगे और आने वाले मैच में उसको सुधारने की कोशिश करेंगे.

रोहित ने कहा- जब हम मोहाली आए तो जानते थे कि बड़ा स्‍कोर का मैच होने वाला है. हम रिलेक्‍स नहीं रहना चाहते थे. मोहाली सच में बेहद खूबसूरत मैदान है. हमें टिम डेविड का विकेट बहुत देर से मिला, उस समय तक बहुत अच्‍छी साझेदारी हो चुकी थी. तब तक हमारे लिए कुछ नहीं बचा था. तब तक हमारे लिए कुछ नहीं बचा था. आप हर दिन 200 रन नहीं बना सकते, आप हर दिन अपने स्‍कोर को नहीं बचा सकते. लेकिन हार्दिक ने बहुत अच्‍छी बल्‍लेबाजी की.

ऐसा रहा मैच का रोमांच

भारतीय टीम इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 208 रन बना पाई. भारत की तरफ से केएल राहुल ने 55 रन और सूर्य कुमार यादव ने 46 रन बनाए. तो वही हार्दिक पांड्या 71 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे. हालांकि टीम इंडिया से मिले लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 4 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *