कप्तानी के घमंड में चूर रोहित को फ्यूचर कप्तान को प्लेइंग XI से बाहर करना पड़ा भारी, अब सोशल मीडिया पर पड़ रही गालियां

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और हांगकांग के बीच बीते बुधवार को एशिया कप का चौथा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. टॉस जीतकर हांगकांग की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के शानदार अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए. 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हांगकांग की टीम 5 विकेट के नुकसान पर महज 152 रन बना पाई और टीम इंडिया ने 40 रनों से शानदार जीत दर्ज की.

भारत की तरफ से ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने 36 रनों की पारी खेली तो वही रोहित शर्मा 21 रन बनाकर आउट हुए. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक लगाया. कोहली ने 44 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी खेली तो वही सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में 68 रन बनाए.

रोहित ने हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन से किया बाहर

हांगकांग के विरुद्ध टी20 मुकाबले के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया. हार्दिक पांड्या को प्लेइंग 11 से बाहर कर रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह दी. भारत की प्लेइंग 11 सामने आते ही फैंस ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर तरह-तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने कहा कि- रोहित ने कप्तानी छीनने के डर से हार्दिक पांड्या को बाहर किया. वह काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और वह एशिया कप में प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड जीत सकता था. इसी वजह से रोहित ने जानबूझकर हार्दिक को बाहर किया है.

हार्दिक भविष्य में बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान


आईपीएल में गुजरात टाइटंस को खिताब जिताने के बाद फैंस हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का अगला कप्तान मानने लगे हैं. इसके अलावा कई दिग्गज क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को आने वाले भविष्य में भारतीय टीम का कप्तान मान रहे हैं. ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी खतरे में पडते हुए नजर आ रही है. फैंस रोहित पर आरोप लगा रहे हैं कि रोहित शर्मा अपना कप्तानी पद बचाने के लिए हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे रहे हैं. उनको डर है कि कहीं वो उनसे कप्तानी छीन ना ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *