“NO BALL”के मामले में अर्शदीप सिंह कर चुके हैं। सारी हदें पार, अर्शदीप ने किया बेशर्मी का नया रिकॉर्ड अपने नाम, डुबो दी भारतीय टीम की नैया

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की t20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को रांची में खेला गया। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 21 रनों से मात दी वहीं इस जीत के साथ न्यूजीलैंड टीम ने सांखला का शानदार आगाज किया।

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए जिसके बाद भारतीय टीम दूसरी पारी में 20 ओवर में 155 रन ही बना पाई और 21 रनों से यह मुकाबला हार गई। भारत की शर्मनाक हार में भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने विलेन की भूमिका बहुत अच्छे तरीके से निभाई। उन्होंने 20 ओवर में 27 रन लुटा कर एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

अर्शदीप सिंह ने दुबई भारतीय टीम की नैया

भारतीय टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस समय अपने करियर के सबसे बेकार दौर से गुजर रहे हैं। और सदस्य और उनके द्वारा डाली जा रही सारी नोबेल का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में शुरुआत के 3 ओवर में जबर्दस्त गेंदबाजी की जिसके बाद उन्होंने 24 रन देकर 1 विकेट भी लिया।

अर्शदीप सिंह ने तोड़ा हार्दिक पंड्या का भरोसा

शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए उन्होंने हार्दिक पंड्या को भरोसा दिखाया और पारी का सबसे मुश्किल विश्वा अवर अर्थ दीप सिंह को दिया लेकिन अर्शदीप सिंह ने ओवर की पहली गेंद पर ही सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और ओवर का आगाज के साथ शुरू कर दिया है। जिस पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे डेरिल मिशेल ने लॉन्ग उनके ऊपर से गगनचुंबी छक्का जड़ दिया।

अर्शदीप सिंह ने 20 वे ओवर में लूटाए सबसे ज्यादा रन

अर्शदीप सिंह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 पारी में 20 ओवर में 27 रन दिए जो एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। अर्शदीप सिंह ने पारी के 20 ओवर में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले भारतीय गेंदबाज बन चुके हैं। इनसे ज्यादा किसी भी भारतीय गेंदबाज ने अंतिम ओवर में कितने रन कभी नहीं लुटाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *