टीम इंडिया अगर जिंबाब्वे से हारी तो मैं जिंबाब्वे के किसी युवक से शादी कर लूंगी, पाकिस्तानी अभिनेत्री ने भारत को दी बद्दुआ

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम 6 नवंबर को T20 वर्ल्ड कप में जिंबाब्वे के विरुद्ध मैच खेलने उतरेगी और इस मुकाबले को जीतते ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. लेकिन भारत के पड़ोसी पाकिस्तान को टीम इंडिया से जलन हो रही है. पाकिस्तानी फैंस बिल्कुल नहीं चाहते कि भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचे, क्योंकि पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना अब लगभग नामुमकिन हो चुका है.

भारत और जिंबाब्वे के बीच होने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान की एक जानी-मानी अभिनेत्री ने टीम इंडिया को बद्दुआएं देते हुए यह बड़ा बयान दिया है कि अगर भारतीय टीम जिंबाब्वे से हार जाती है तो वह जिंबाब्वे के किसी युवक के साथ शादी कर लेगी. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पाकिस्तानी अभिनेत्री की जमकर क्लास भी लग रही है.

पाक अभिनेत्री कर रही भारत की हार की दुआ

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर जिंबाब्वे की क्रिकेट टीम चमत्कारिक तरीके से भारतीय टीम को हरा देती है तो वह जिंबाब्वे के किसी युवक के साथ शादी कर लेंगी. उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पहले भी दिया था ऐसा ही बयान

सेहर शिनवारी ने इससे पहले भी भारतीय टीम की हार को लेकर बयान दिया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अगर भारतीय टीम बांग्लादेश और जिंबाब्वे से मुकाबला हार जाती है तो मेरे दिल को तसल्ली मिलेगी. लेकिन भारत ने बांग्लादेश से तो मुकाबला जीत लिया है. अब उसे केवल जिंबाब्वे से एक और मुकाबला जीतना है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम की बात करें तो उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की कुछ उम्मीद बाकी है. लेकिन इसके लिए उसे दूसरी टीमों के नेट रन रेट पर निर्भर रहना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *