ICC Ranking: ताबड़-तोड़ पारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने रैंकिंग में लगायी लंबी छलांग, खत्म होगी बाबर की बादशाहत, देखें रैंकिंग

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) आईसीसी टी20 बैटिंग रैंकिंग ( ICC T20 Batting Ranking) में नंबर एक के पायदान के करीब पहुंच गए है। दो स्थान की बढ़ोतरी के साथ ही अब सूर्यकुमार दूसरे स्थान पर है। लेकिन अभी नंबर एक कुर्सी पर है।

जिनसे सूर्यकुमार  अभी दो कदम दूर हैं। जानिए सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) की आईसीसी टी20 बैटिंग रैंकिंग ( ICC T20 Batting Ranking) में नई पोजिशन..

वेस्टइंडीज के खिलाफ सूर्यकुमार यादव खेली शानदार पारी

भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 सीरीज के तीसरे मैच में सूर्यकुमार ने विस्फोटक अंदाज में अर्धशतक बनाए था। उनकी अर्धशतकीय पारी का रिजल्ट दूसरे दिन बुधवार को जारी की गई अपडेट लिस्ट में मिला है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सूर्यकुमार यादव 816 रेटिंग अंक के साथ आईसीसी बैटिंग लिस्ट में नंबर दो पर हैं। वहीं अगले मैच में पाक खिलाड़ी बाबर आज़म जोकि सूर्यकुमार से महज दो कदम की दूरी पर हैं। उसके अगले वेस्टइंडीज बनाम भारत मैच में नंबर एक की कुर्सी का ताज छीन जायेगा।

अगले मैच में सूर्यकुमार यादव बन जायेगे नंबर एक बल्लेबाज

आईसीसी टी20 बैटिंग रैंकिंग ( ICC T20 Batting Ranking) में सूर्यकुमार यादव नंबर एक की पोजिशन पर पहुंच सकते हैं। इस लिस्ट में वो नंबर एक से महज दो अंक की दूरी पर हैं। बाबर आज़म 818 रन के साथ पहले पायदान पर, सूर्यकुमार  816 अंक के साथ दूसरे स्थान पर, मोहम्मद रिजवान 794 अंक के साथ तीसरे और एडेन मार्क्रम 788 अंक के साथ चौथे स्थान पर हैं।

रोहित-कोहली का बुरा हाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली पारी से सूर्यकुमार  को दो स्थान पर फायदा हुआ तो वहीं मोहम्मद रिजवान और एडेन मार्क्रम को एक एक स्थान का घाटा हुआ है। इसके साथ ही डेविड मलन 731 अंक के साथ पांचवे स्थान पर हैं। एरोन फिंच 716 अंक के साथ छ्टे स्थान पर है।श्रीलंका के निशंक 661 अंक के साथ सातवें, निकोलस पूरन 652 अंक के साथ नौवे और मार्टिन गुप्टिल 643 अंक के साथ 10वे स्थान पर हैं।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में 16वें नंबर पर मौजूद हैं। उनके 598 रेटिंग अंक हैं। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली 29वें स्थान पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *