“मै अपने प्यार के पीछे ऑस्ट्रेलिया जा रही” क्या ऋषभ पंत से मिलने ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं उर्वशी रौतेला, अफवाहों को फिर मिली हवा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आप तो जानते ही होंगे कि कुछ दिनों में आईसीसी टी20 विश्वकप शुरु होने वाला है। ऐसे में सभी टीम अपनी अंतिम तैयारियां में लगी हुई है। भारतीय टीम ने भी ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत कर दी है।

लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी ऱौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चूकी है। देखा जाए तो पिछले कुछ दिनों से ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच कोई ना कोई विवाद हो रहा है। लेकिन अब देखा जा रहा है कि दोनों कि रिश्ते में फिर से मिठास आने लगी है।

पिछले 4 अक्टूबर को ही ऋषभ पंत का जन्मदिन था। तब भी उर्वशी ने स्पेशियल वीडियो पोस्ट करके ऋषभ पंत को विश किया था। और अब विश्वकप के लिए उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया जा रही है। इंस्टग्राम पोस्ट के जरिए ही उर्वशी इशारे-इशारे में बडी बात कहती हुई नजर आ रही है।

इंस्टाग्राम की इस पोस्ट पर हो रही है चर्चा

बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चूकी है। वहीं दूसरी और बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ऐसी बात लिख दी है कि सोशल मीडिया पर सभी जगह चर्चे देखने को मिल रहे है।

उर्वशी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं अपने प्यार के पीछे ऑस्ट्रलिया जा रही हूं। उन्होंने हैशटैग में लव के साथ अपना नाम लिखा। बस इतने में सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे ऋषभ पंत के साथ जोड दिया।

तो क्या उर्वशी ऋषभ पंत के लिए जा रही है ऑस्ट्रेलिया

बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच कर प्रैक्टिस कर रही है। जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया था। वहीं दूसरी और उर्वशी ने जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, उसे ऋषभ पंत के साथ जोडकर देखा जा रहा है।

हालांकि उर्वशी ने कहीं भी स्पष्ट तौर से ऋषभ पंत का नाम नहीं लिया है ना हीं कुछ और लिखा है। लेकिन इसके बावजूद फैन्स को ये लग रहा है कि उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया ऋषभ पंत से मुलाकात करने जा रही है।

क्या भूला दी है सारी पिछली गलतियां

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच हुए विवाद ने हर किसी का ध्यान उनकी और खींचा था। लेकिन इसके बाद उर्वशी ने उन्हें जन्मदिन पर विश करके सारे शिकवे गिले कर दिए।

ऋषभ पंत के जन्मदिन के दौरान उर्वशी ने एक फ्लाइंग किस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने कहीं भी जिक्र तो नहीं किया। लेकिन फिर भी लोग इसे ऋषभ पंत से जोडकर देख रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *