25 की उम्र में ठोका तिहरा शतक, 5 साल पहले खेला आखिरी मैच, अब मांग रहा एक और मौका

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

कोई बल्लेबाज तिहरा शतक लगाए और फिर भी टीम में उसकी जगह ना हो, ऐसा बहुत कम होता है. लेकिन, करुण नायर इसके अपवाद हैं. 31 साल के करुण नायर जब 25 साल के थे तभी उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जमाया था, वो भी अपने करियर का सिर्फ दूसरा टेस्ट मैच खेलते हुए. इंग्लैंड के खिलाफ खेली उस पारी के बाद करुण नायर ने 4 और टेस्ट मैच खेले लेकिन उसके बाद फिर कभी वापसी नहीं कर सके. लेकिन, अब जब उन्होंने जयदेव उनादकट की फरियाद पर मुहर लगते देखी तो एक ख्वाहिश क्रिकेट से उन्होंने भी कर दी है.

दरअसल, करुण नायर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो क्रिकेट से विनम्र निवेदन कर एक और मौका मांग रहे हैं. नायर की ये कोशिश ठीक वैसी ही है, जैसी उनादकट ने की थी और अब उन्हें कामयाबी भी मिली.

करुण नायर ने क्रिकेट से मांगा एक और मौका

उनादकट ने क्या किया था वो बताएं उससे पहले करूण नायर के ट्वीट के बारे में जान लीजिए. उन्होंने लिखा, “डियर क्रिकेट, मुझे एक और मौका दे दो.”

टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जमा चुके नायर के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. उनके इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर डोडा गणेश ने तो रिप्लाई देते हुए उन्हें खुद पर भरोसा रखने की बात कही है. और ये भी कहा कि उनकी वापसी जरूर होगी.

जनवरी 2022 में उनादकट का ट्वीट था वायरल

बता दें कि इस साल जनवरी में एक ऐसा ही ट्वीट तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट का भी वायरल हुआ था. तब उनादकट ने लिखा था- “डियर रेड बॉल, प्लीज मुझे एक और मौका दो, मैं तुम्हें नाराज नहीं करूंगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *