ठोक दिए दनादन 22 चौके और कूट डाले 257 रन ,32 साल का धाकड़ बल्लेबाज रणजी ट्रॉफी में बरसा रहा रन

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

रणजी ट्रॉफी: टीम इंडिया की राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए खिलाड़ी दिन-रात डोमेस्टिक क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर फोकस करते हैं।

रणजी ट्रॉफी के जरिए खिलाड़ी आईपीएल के लिए भी सिलेक्ट होते हैं और राष्ट्रीय टीम के लिए सीधे तौर पर चुने जाते हैं। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड टी-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान हुआ है।

कई युवा खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ टीम में चुना गया जबकि कई खिलाड़ियों को चयनकर्ताओं ने निराश किया। ऐसे में कुछ खिलाड़ियों ने बल्ले से चयनकर्ताओं को जवाब देना उचित समझा। इसी कड़ी में रणजी ट्रॉफी के एक मैच में कप्तान के तौर पर एक खिलाड़ी ने 257 रनों की नाबाद पारी खेली है।

गुजरात के कप्तान ने जमाया दोहरा शतक

गुजरात और चंडीगढ़ के बीच खेले जा रहे रणजी मैच में गुजरात के कप्तान 32 वर्ष के धाकड़ बल्लेबाज प्रियांक पंचाल (Priyank Panchal) ने शानदार बल्लेबाजी की है। मुकाबले के तीसरे दिन इस खिलाड़ी के बल्ले से दोहरा शतक देखने को मिला है।

प्रियांक पंचालल ने अपनी पारी के दौरान 257 रन नाबाद बनाए हैं। चंडीगढ क्रिकेट टीम ने पहली पारी में 304 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए थे। दूसरी तरफ गुजरात की टीम ने 596 रन पर चार विकेट खोकर अपनी पहली पारी घोषित की है।

डबल सेंचुरी लगाने के लिए खेली इतनी गेंदे

आपको बताते चलें कि मुकाबले में गुजरात की कप्तानी कर रहे प्रियांक पंचाल ने चंडीगढ़ के विरुद्ध पहली पारी में नाबाद रहते हुए 257 रन कूटे हैं।

उन्होंने अपनी इस पारी में 353 गेंदों पर 22 चौके और दो छक्के भी लगाए। इस मुकाबले में कप्तान प्रशांत पंचाल के अलावा मनन हिंगराजिया ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए हैं।

गुजरात के शिकंजे में पहुंचा मुकाबला

चंडीगढ़ और गुजरात के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने कप्तान प्रियंक पंचल के दोहरे शतक की बदौलत मुकाबले पर शिकंजा कस लिया है। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चंडीगढ़ की टीम 46 रनों पर अपने दो विकेट खो चुकी थी।

चंडीगढ़ की टीम पहली पारी के अनुसार अभी भी गुजरात की टीम से 246 रन पीछे चल रही है। ऐसे में इस मुकाबले में गुजरात की टीम के पास मुकाबला अपने नाम करने का बेहतरीन चांस होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *