पहले बल्ले से 19 गेंद पर ठोके 44 रन, फिर झटके 4 विकेट, अबू धाबी T10 लीग में अकेले दम पर टीम को दिलाई जीत

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मैदान में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हैं। इनकी अच्छी परफॉर्मन्स हर किसी का दिल जीत लेती है। यह हर बार मैदान में धमाल मचाते हुए नजर आते हैं। इस समय अबू धाबी T10 लीगखेली जा रही है और इस लीग में भी यह कमाल करते हुए दिखाई दे रहे है।

अबू धाबी T10 लीगके दौरान वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। इस समय ब्रैथवेट चेन्नई ब्रेव्स की तरफ से मैच खेल रहे हैं। अबू धाबी T10 लीग में मैच बांग्ला टाइगर्स और चेन्नई ब्रेव्स के बीच खेला गया।

इस दौरान ब्रैथवेट ने अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों का ही बहुत शानदार प्रदर्शन दिया है और उनकी शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के कारण चेन्नई ब्रेव्स, बांग्ला टाइगर्स की टीम को 33 रन से हराने में सफल रही।

चेन्नई ब्रेव्स ने बांग्ला टाइगर्स को 35 रनों से पीछे छोड़ दिया है। इस मैच के दौरान चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी की और 10 ओवर में 126 रन बनाकर 6 विकेट गंवा दिए। वही दूसरी तरफ बांग्ला टाइगर्स की टीम मैच के दौरान 33 रन से हार गयी।

कार्लोस ब्रैथवेट ने की शानदार बल्लेबाजी

कार्लोस ब्रैथवेट ने इस मैच के दौरान खेलते हुए 19 गेंदों पर 44 रन बनाए हैं। यह पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे थे और उन्होंने इस दौरान 4 चौके और 3 छक्के लगाए। इस बल्लेबाजी के दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 231.58 रही, हालांकि अबू धाबी टी-10 लीग में चेन्नई ब्रेव्स की तरफ से कप्तान सिकंदर रजा ने निराश किया और 9 गेंद पर महज 10 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके अलावा डेविड मनान ने 15 गेंदों पर 27 रन बनाए और 4 चौके और एक छक्का लगाया। माइकल पेपर में 5 गेंदों पर 13 रन, कप्तान सिकंदर रजा ने 9 गेंदों पर 10 रन बनाए। आखिरी समय में जेम्स फुलर ने 4 गेंदों पर 12 रन बनाए और एक चौका और एक छक्का लगाया।

कार्लोस ब्रैथवेट ने शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ शानदार गेंदबाजी भी की। उन्होंने सिर्फ 11 गेंद फेंकी और इनमे से 4 गेंदों पर एक विकेट उड़ाने में सफल रहे। उन्होंने 11 गेंदों पर 3 रन दिए थे। उन्होंने सबसे पहले कोलिन मुनरो को बोल्ड किया जिन्होंने केवल 15 रन बनाये थे। इसके बाद बेन कटिंग को आउट कर दिया फिर उन्होंने विकेटकीपर यासिर कलीम को बोल्ड किया यह 1 रन ही ले पाए थे.

वहीं दूसरी तरफ रोहन मुस्तफा को तो बिना रन के ही पवेलियन लौटा दिया। आपको बता दें कि कार्लोस ब्रैथवेट वो बल्लेबाज हैं जिन्होंने साल 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप मैच के फाइनल राउंड में इंग्लैंड को धूल चटा दी थी। उन्होंने इस दौरान बेन स्टॉक्स द्वारा फेंकी की गई आखिरी ओवर की गेंदो पर 4 छक्के मारे थे और उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज को दूसरी बार विश्व कप दिलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *