मैच में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, छोटी सी गलती के वजह से अंपायर से लड़ गए सिराज

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

9 अक्टूबर रविवार यानि की आज रांची में इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला खेला गया । दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय किया था। इस मैच मे साउथ अफ्रीका ने पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया के सामने 279 रनों का टार्गेट रखा था । साउथ अफ्रीका ने रीजा हेंड्रिक्स (74) और एडन मारक्रम (79) ने अर्धशतकीय पारी खेल कर इस निर्णय सही भी साबित किया लेकिन टीम इंडिया ने यह मैच 7 विकेट से जीत कर सीरीज मे 1-1 से बराबरी कर लिया है ।

दूसरे वनडे मैच मे बीच मैदान पर दिखा हाईवोल्टेज ड्रामा

क्रिकेट फैंस को आज इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच मे बीच मैदान पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। लाइव मैच के दौरान ही भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुस्से से लाल हो गए और खुदकी गलती होने के बावजूद अपना आपा खोते हुए मैदान मे मौजूद अंपायर वीरेंदर शर्मा से भिड़ गए । बीच मैदान मे यह घटना साउथ अफ्रीका की पारी के 48वें ओवर के दौरान हुआ । उस वक़्त मोहम्मद सिराज अपना ओवर पूरा कर रहे थे।

गेंदबाज सिराज और अंपायर के बीच हुई तीखी झड़प

साउथ अफ्रीका के पारी मैच के 48 ओवर की दूसरी गेंद पर कप्तान केशव महाराज बीट होने पर कीपर संजू सैमसन के दस्तानों में चली गई। नॉन स्ट्राइकर इंड मे साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर क्रीज से काफी ज्यादा बाहर थे। संजू सैमसन ने तुरंत ही गेंद मोहम्मद सिराज को थ्रो किया । मोहम्मद सिराज ने एक झटके मे नॉनस्ट्राइकर एंड पर थ्रो किया लेकिन बॉल तीनों स्टंप्स को मिस करते हुए सीधा बाउंड्री लाइन पर चौके के लिए चली गयी । इसके तुरंत बाद ही फील्ड अंपायर वीरेंदर शर्मा ने बाय का चौका दे दिया । अंपायर के इसी निर्णय पर सिराज अंपायर से बहसबाजी करते हुए नजर आए। टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन अंपायर और सिराज के बीच में आए और इस मामले को किसी तरह से शांत करवाया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *