इधर धवन-गिल ने इंडिया को ऐतिहासिक जीत दिलाई, उधर रसेल ने 17 गेंदों में 64 रन जड़कर मचाया बबाल, बटलर भी चौके-छक्कों की कर दी बारिश

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा चुका है, जिसमे टीम इंडिया को 10 विकेट से बड़ी जीत मिली है। उस दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और शुभमन गिल ने 192 रनों की नॉट आउट साझेदारी की है, जिस वजह से भारत वह मैच आसानी से जीत पाया।

भारत और जिम्बाब्वे के अलावे भी इन दिनों अन्य कई टीमों के बीच मैच खेले जा रहे हैं, जिसमे बहुत सारे खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन करते देखा जा रहा है। इन दिनों इंग्लैंड में द हंड्रेड मेंस कम्पटीशन लीग खेला जा रहा है, जिसमे दुनिया के बहुत सारे क्रिकेटर खेल रहे हैं। इस लीग के पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की है, जिस वजह से उस दौरान उन्हें बड़े-बड़े छक्के लगाते हुए देखा गया है।

आंद्रे रसेल ने खेली विस्फोटक पारी

वेस्टइंडीज के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल द हंड्रेड मेंस कम्पटीशन लीग में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए खेल रहे हैं। साउथर्न ब्रेव के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में आंद्रे रसेल को विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए देखा गया, जिस वजह से उनकी टीम वह मैच 68 रनों के बड़े अंतर से जीतने में सफल रही।

रसेल ने 17 गेंदों में जड़ दिए 64 रन

साउथर्न ब्रेव के विरुद्ध खेले गए पिछले मैच में आंद्रे रसेल ने 64 रनों की तूफानी पारी खेली है, जिसमें उनके बल्ले से 6 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले हैं। आंद्रे रसेल उस विस्फोटक पारी के दौरान कुल 23 गेंदों का सामना किया, लेकिन उनमे से 6 गेंद उन्होंने डॉट खेली। इस वजह से रसेल सिर्फ 17 गेंदों में 64 रनों तक पहुंच गए।

आंद्रे रसेल उस दौरान 6 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के की मदद से 11 गेंदों पर 54 रन बना दिए। इसके अलावे उन्होंने 4 डबल और 2 सिंगल की मदद से 10 रन बनाए। इस तरह कुल मिलाकर 17 गेंदों में आंद्रे रसेल ने 64 रन बना दिए। उस मैच में रसेल 6 गेंदों पर कोई रन बनाने में कामयाब नहीं रहे।

आंद्रे रसेल इस लीग में पहली बार तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते दिखे हैं। इससे पहले उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश था। तूफानी पारी खेलने के बाद गेंदबाजी में भी आंद्रे रसेल कमाल करते नजर आए। उस दौरान रसेल 5 गेंदों में सिर्फ 7 रन देकर एक महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाया।

कप्तान बटलर ने भी मचाया धमाल

द हंड्रेड मेंस कम्पटीशन लीग 2022 में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए इंग्लैंड टीम के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर कप्तानी कर रहे हैं। साउथर्न ब्रेव के खिलाफ पिछले मैच में बटलर भी तूफानी पारी खेलते दिखे। उस दौरान बटलर 42 गेंदों का सामना करते हुए 68 रनों की पारी खेली, जिसमे तीन चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *