मुझे थप्पड़ मारकर बोले जीरो पर आउट होने के लिए करोड़ों रुपये नहीं दिए,” रॉस टेलर ने बयां किया अपना दर्द!

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

पूर्व कप्तान रॉस टेलर ने इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने IPL में राजस्थान रॉयल्स के साथ उनके कार्यकाल के दौरान हुई एक विचित्र घटना का खुलासा किया है। टेलर ने 2011 में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेल रहे थे। वह सिर्फ एक साल के लिए फ्रेंचाइजी के साथ रहे और वास्तव में बल्ले से ज्यादा प्रभाव नहीं डाल सके थे। राजस्थान के लिए 12 मैचों में उन्होंने 119 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 181 रन बनाए थे।

रॉस टेलर ने इस दौरान उनके साथ उस समय किए गए अत्याचार का भी खुलासा किया। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज रास टेलर ने अपनी आटोबायोग्राफी ब्लैक एंड व्हाइट का रहस्यदेघाटन करते हुए बताया कि आइपीएल के एक मैच के दौरान खाता खोले बिना आउट होने पर राजस्थान रायल्स के एक मालिक ने उन्हें थप्पड़ मारा था। उन्होंने कहा कि थप्पड़ ज्यादा जोरदार नहीं था, लेकिन वह इस बात से आश्वस्त नहीं है कि टीम के मालिक ने ऐसा मजाक में किया था।

रॉस टेलर ने किया सनसनीखेज खुलासा

रॉस टेलर ने लिखा, ”195 रनों का पीछा करते हुए मैं जीरो पर आउट हो गया और हम लक्ष्य के करीब भी नहीं पहुंच सके थे। इसके बाद खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और टीम प्रबंधन होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर मौजूद बार में थे। वॉर्नी के साथ लिज़ हर्ले थीं।

रॉयल्स के मालिकों में से एक ने मुझसे कहा, ‘रॉस, हमने आपको जीरो पर आउट होने के लिए एक मिलियन डॉलर का भुगतान नहीं किया’ और मुझे तीन या चार बार चेहरे पर थप्पड़ मारा।” उन्होंने आगे अपने इस ऑटोबायोग्राफी में लिखा, “वह हंस रहे थे और वे जोरदार थप्पड़ नहीं थे लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह मजाक में किया गया था। उस समय की परिस्थितियों में मैं इसे मुद्दा नहीं बनाने वाला था, लेकिन मैं कल्पना नहीं कर सकता था कि प्रोफेशनल खेल में ऐसा माहौल हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *