हार्दिक पंड्या का बेटा अब करने लगा है तूफानी गेंदबाजी, क्रुणाल पंड्या के साथ गेंदबाजी करते हुए वायरल : video

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम (Team India) के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) अपने छोटे भाई हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्या (Agastya) के काफी क्लोज हैं। क्रुणाल पंड्या अकसर सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्या के साथ तस्वीर या फिर उस उन से जुड़ा हुआ कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं. और इसी बीच क्रुणाल पंड्या ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर अगस्त्या का एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है जिसे फैन काफी पसंद कर रहे हैं।

क्रुणाल पंड्या द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हार्दिक पंड्या के बेटे के साथ वीडियो में पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,’मिलिए मेरे नए ट्रेनिंग पार्टनर से।’ क्रुणाल पंड्या द्वारा सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करने के कुछ ही देर बाद है तेजी से वायरल हो गया और यूजर्स जमकर इस पर रियेक्ट भी कर रहे हैं. 15 मिनट में इस वीडियो को 8000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रुणाल पंड्या नन्है अगस्त्या के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं. इस दौरान अगस्त्या क्रुणाल पंड्या को बॉलिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं. अगस्त्या की क्युट बॉलिंग के सामने क्रुणाल के अंदर थोड़ा नर्वस हो जाते हैं. तो वही इशारों इशारों में खुद अगस्त्या की बालिगं की तारीफ भी करते हैं।

इस समय भारतीय टीम के धुआंधार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या t20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के साथ आस्ट्रेलिया रवाना हो चुके हैं। लेकिन अपनी चोट के बाद हार्दिक पंड्या ने न केवल आईपीएल मे ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *