हार्दिक पंड्या के सिर चढ़कर बोल रहा है कप्तानी का घमंड, सबके सामने LIVE मैच में इस प्लेयर को दे डाली गाली, बैन करने की उठी मांग- वीडियो हुआ वायरल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी और टी20 फॉर्मेट के कप्तान हार्दिक पांड्या हमेशा काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। हार्दिक पांड्या कभी अपने शानदार परफॉर्मेंस की वजह से तो कभी अपने व्यवहार की वजह से सुरखियां बटोरते रहते हैं। एक बार फिर से हार्दिक पंड्या अब सुरखियों में आ गए हैं। लेकिन इस समय वह अपने परफॉर्मेंस कि वजह से नहीं बल्की अपने एक शर्मानाक रवैये की वजह से सुरखियां बतोर रहे है। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने की यह शर्मनाक हरकत

इस बात से तो आप सभी अवगत हो गए की भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल जा रही है जिसका दूसरा मैच कोलकाता में स्थित ईडन गार्डन में खेला गया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के सभी गेंदबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन दिया। पहली पारी के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या अपनी टीम के जूनियर खिलाड़ी को अपशब्द बोलते हुए दिख रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के जूनियर खिलाड़ी से कहा की,”लास्ट ओवर में मैंने पानी मंगा था और अभी तक मुझे नहीं मिला, वहां क्या #∆&# मरवा रहे हो”

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की शर्मनाक हरकत लाइव टीवी पर देखने के बाद, इस घटना का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक हार्दिक पंड्या की जमकर आलोचना कर रहे हैं। साथ ही इस शर्मनाक हरकत पर अपने अलग-अलग प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *