हरभजन से पूछा- कोहली और रोहित में से कौन है टी-20 का असली किंग, जवाब जानकर होगी खुशी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते हुए स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने काफी शानदार प्रदर्शन किया. साल 2007 के T20 वर्ल्ड कप में भारत को जिताने में उन्होंने काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. हरभजन सिंह ने काफी लंबे समय तक टीम इंडिया में वापसी करने का इंतजार किया. लेकिन जब उनको लंबे समय तक टीम में मौका नहीं दिया तो उनको मजबूरी में संन्यास लेना पड़ा. हालांकि संन्यास लेने के बाद भी हरभजन सिंह क्रिकेट के खेल के बारे में चर्चा करते रहते हैं. वह मैचों में कमेंट्री करते हुए भी नजर आते हैं.

काफी लंबे समय पहले जब हरभजन सिंह से पूछा गया था कि विराट कोहली और रोहित शर्मा में से कौन T20 क्रिकेट का किंग है तो इस पर उन्होंने काफी शानदार तरीके से जवाब दिया था. एक समय ऐसा था जब विराट कोहली और रोहित शर्मा की बहुत ज्यादा तुलना होती थी. हालांकि पिछले कुछ समय में यह साबित हो गया है कि कौन बेहतरीन खिलाड़ी है. आइए जानते हैं हरभजन सिंह ने विराट और रोहित में से किसे T20 क्रिकेट का बेहतरीन बल्लेबाज बताया.

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जिनसे टीवी न्यूज़ के एक चैनल आज तक ने इनका एक इंटरव्यू लिया. हरभजन सिंह से इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा इन दोनों में से T20 का किंग चुनने को कहा गया. इसपर हरभजन ने कहा की ये तो आपने मुझे मुश्किल में डाल दिया, रोहित के रिकॉर्ड जबरदस्त हैं, और विराट के भी रिकॉर्ड जबरदस्त हैं.

मैं ये नही कहूँगा की, रोहित बड़ा टी-20 बल्लेबाज है या विराट बड़ा बल्लेबाज है, मेरे लिए तो दोनों ही बढ़िया हैं, और सबसे बड़ी ख़ुशी की बात ये है की, दोनों भारत के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा की, दोनों खिलाड़ी मैच विनर हैं, जहाँ रोहित के पास हुनर है, तो विराट ने अपनी मेहनत से खुद को इस काबिल बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *