“गुरबाज खेल गया, हार्दिक को अकेले पेल गया”, गुजरात के खिलाफ गुरबाज ने 39 गेंदों में 81 रन जड़कर लूटी महफ़िल, आई मीम्स की बाढ़

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

गुजरात टाइटंस के साथ ईडन गार्डन्स में हुए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी कर दर्शकों को अपना मुरीद बनाया। गुजरात के गेंदबाज़ों की कुटाई कर उन्होंने खूब रन कुटे। उनके बल्ले से शानदार छक्के-चौके देखने को मिले। उनकी इस आतिशी पारी की मदद से केकेआर ने स्कोरबोर्ड पर 179 रन का स्कोर लगाया। वहीं, फैंस रहमानउल्लाह की बल्लेबाज़ी जोर से काफ़ी खुश हुए। जिसकी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर गुरबाज़ के तारीफ में कसीदे पढ़ें।

रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने खेली आतिशी पारी

ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का 39वां मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए केकेआर को बुलाया। जिसके बाद टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन का स्कोर बनाया। इस दौरान शानदार प्रदर्शन रहमानुल्लाह गुरबाज़ का रहा। उन्होंने आक्रमक बल्लेबाज़ी कर गुजरात के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की।

उनके बल्ले से 39 गेंदों में 81 रन की पारी देखने को मिली। वहीं, उन्होंने राशिद खान को भी रिमांड लिया और रन बटोरे। लिहाजा, गुरबाज़ की पारी से दर्शक काफ़ी प्रभावित हुए। जिसके चलते जहां उन्होंने बल्लेबाज़ की वाहवाही की तो हार्दिक पांड्या एंड कंपनी को ट्रोल होना पड़ा।

रहमानुल्लाह गुरबाज़ की बल्लेबाज़ी से खुश हुए फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *