लगातार 4 बार जीरो पर आउट होकर बना डाला इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड ,सूर्या को भी छोड़ा पीछे

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

लगातार 4 बार जीरो पर आउट होकर बना डाला इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड :- अफ़ग़ानिस्तान और पाकिस्तान (AFG vs PAK) के बीच शारजाह में दूसरा टी20 मैच खेला गया जहाँ राशिद खान की कप्तानी वाली टीम ने 7 विकेट से मैच को अपने नाम किया। इस मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) ने अपनी बेइज्जती करा ली, जिसके बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी तुलना भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) से कर रहे हैं।

अब्दुल्ला शफीक की हुई सूर्या से तुलना

दरअसल, इस मैच (AFG vs PAK) को अफ़ग़ानिस्तान ने 7 विकेट से अपने नाम तो किया साथ ही साथ सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए। जवाब में अफ़ग़ान टीम ने 19.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए।

पाकिस्तान की तरफ से दूसरे टी20 में अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) का बल्ला नहीं चला और वो शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इतना ही नहीं पिछली 4 टी20 पारियों में वो अपना खाता तक नहीं खोल सके हैं। शून्य पर आउट होकर उन्होंने अपनी बेइज्जती करा ली है। उन्होंने भारत के मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) को भी पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि टी20 में कई ऐसे बल्लेबाज हैं जो लगातार 3 बार शून्य पर आउट हुए हैं लेकिन अब्दुल्ला विश्व क्रिकेट के पहले ऐसे बल्लेबाज हैं जो लगातार 4 बार 0 के स्कोर पर पवेलियन लौटे हैं।

अब्दुल्ला शफीक ने सूर्या को छोड़ा पीछे

गौरतलब है कि अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) ने लगातार शून्य पर आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) को भी पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, अभी हाल ही में खेली गई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में सीरीज में सूर्या के बल्ले को जंग लग गया था और वो लगातार पिछले 3 वनडे मैचों में शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौटे।

जीरों रन पर आउट होने के बाद इस भारतीय बल्लेबाज की जमकर किरकिरी हुई थी। अब अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) ने लगातार 4 बार शून्य पर आउट होने के बाद सूर्या को पीछे छोड़ दिया है। इसी पर फैंस मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

अब्दुल्ला शफीक हुए ट्रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *