गिल ने पहले लहराया बैट फिर सिर झुका कर फैन्स का किया अभिवादन, विराट को लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज ने शुभमन गिल (Shubman Gill) ने दमदार शतक जमाया है। उनके शतक का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

गिल ने जमाया तूफानी शतक

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज ने शुभमन गिल (Shubman Gill) ने दमदार शतक जमाया। उन्होंने 90 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। ये उनके वनडे करियर का दूसरा शतक भी था। शतक जड़ने के बाद गिल ने विराट कोहली के साथ हाथ मिलाया, फिर डग आउट और ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ियों ने इस युवा बल्लेबाज का हौसला अफजाई किया। वहीं, झुक कर सबको सलाम किया। उनके इस शतक का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि शुभमन गिल (Shubman Gill) ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम इंडिया को बेहतरीन शुरुआत दिलाई है। रोहित अपने अर्धशतक से चूक गए हैं। वो 49 गेंदों में 3 छक्के-2 चौके की मदद से 42 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल क्रीज पर विराट कोहली और गिल मौजूद हैं और भारत ने 200 क आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, बदलाव की बात करें तो भारतीय टीम में दो बदलाव हुए हैं। उमरान मलिक और हार्दिक पांड्या को आराम मिला है और उनकी जगह सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन सुंदर को मौका मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *