6,6,6…, बुढ़ापे में गेल को चढ़ा जवानी का जोश,लीजेंड्स लीग में गेल ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, वायरल हुआ Twiter VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

बुढ़ापे में गेल को चढ़ा जवानी का जोश,लीजेंड्स लीग में गेल ने लगाई छक्कों की हैट्रिक :- कतर में इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) खेली जा रही है. जिसमें रिटायर खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से हैरान कर रहे हैं. इन खिलाड़ियों क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो, लेकिन इनकी बल्लेबाजी और बॉलिंग देखकर लगता हैं कि इनमें अभी भी बहुत क्रिकेट बाकी है. वहीं टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स  के बीच खेला गया. जिसमें वर्ल्ड जायंट्स के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle Six Video) ने अपनी बैटिंग से आग लगा दी. उन्होंने तिलकरत्ने दिलशान के ओवर में एक बाद एक 3 लगातर गगनचुंबी छक्के मारे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Six Video: लीजेंड्स लीग में गेल ने लगाई छक्कों की हैट्रिक

वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी तूफानी बैटिंग से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. 43 साल के इस खिलाड़ी क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो. लेकिन उनका खेलने के तेवर आज भी वहीं है.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) में वर्ल्ड जायंट्स के लिए खेल रहे गेल ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कतर मे तहलका मचा दिया. उन्होंने भले ही 23 रनों की पारी खेली लेकिन अपने शॉट्स से सभी को हैरान कर दिया. उन्होनें इस मैच के चौथे ओवर में एशिया लायंस के गेंदबाज तिलकरत्ने दिलशान की जमकर खबर ली.

दिलशान के ओवर में क्रिस गेल (Chris Gayle Six Video) ने जबरदस्त हिटिंग की. उन्होंंने पहली तीन गेंदों पर छक्के ही हैट्रिक लगा दी. गेल ने दिलशान की पहली गेंद को मिड विकेट स्टैंड में पहुंचाया और दूसरी गेंद पर उन्होंने लॉन्ग-ऑन स्टैंड भेज गिया. जबकि तीसरे छक्के के लिए लॉन्ग-ऑन कि दिशा में बड़ा प्रहार करते हुए दर्शकदीर्धा में पहुंचा दिया. उनकी शर्वशक्तिशाली बैटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है.

अगर इस मैच की बात करें तो शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की अगुवाई वाली एशिया लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जिसमें मिस्बाह उल हक ने 231 के स्टाइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंदों में 44 रन ठोक डाले. उनके अलावा तिलकरत्ने दिलशान ने नाबाद 32 रनों की पारी खेली.

इन दोनों बल्लेबाजों के दम एशिया लायंस ने वर्ल्ड जायंट्स के सामने जीत ते लिए 100 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन वर्ल्ड जायंट्स 64 रन ही बना सकी और लायंस ने यह मुकाबला 36 रनों से जीत लिया.  जायंट्स की तरफ से गेल नें 23 रनों की सर्वाधिक पारी खेली. इनके अलावा कोई और बल्लेबाज 10 का आंकड़ा भी नहीं छूंं पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *