पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से हुई जलन, उसके खिलाफ उगला जहर, कह डाली ये गंदी बातें

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत में इन दिनों दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेली जा रही है। आईपीएल (IPL) का ये 16वां सीजन है। फैंस को हर सीजन की तरह इस सीजन भी एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं।

इस आईपीएल में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी डेब्यू का मौका मिला है। 16 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर कला डेब्यू हुआ था।

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सचिन के बेटे को लेके ऐसी बात कह दी है। जिसे सुन के सचिन आग बबूला हो जाएंगे। आइए जानते हैं क्या कहा है पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने।

राशिद लतीफ़ ने कहा अर्जुन तेंदुलकर अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे

इस साल खेले जा रहे आईपीएल सीजन में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू हुआ है। 16 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर कला डेब्यू हुआ था।हालांकि उस मैच मने उन्होंने सिर्फ 2 ही ओवर गेंदबाजी की थी और कोई विकेट हासिल नहीं किया था।

18 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने अपने आईपीएल करियर की पहली सफलता हासिल की। उन्होंने आखिरी ओवर में गेंदबाजी करके टारगेट जो डिफ़ेंड किया और टीम को जीत की दहलीज के पार पहुंचाया। अर्जुन की उस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी को लेके खूब तारीफ हुई थी।

एक ओर जहां बीच दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट खेल चुके पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रशीद लतीफ़ (Rashid Latif) ने अर्जुन को लेके एक बहुत बड़ी बात कहदी है। राशिद लतीफ़ ने अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी और उनके गेंदबाजी एक्शन को लेके कहा है,‘अर्जुन तेंडुलकर अपनी शुरुआती स्टेज में है उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। उनका एक्शन भी उतना अच्छा नहीं है। वह तेज गति से गेंद नहीं डाल पाएंगे।’ पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ़ द्वारा अर्जुन तेंदुलकर के लिए दिए गए इस बयान को लेकर भारत में उनकी काफी आलोचना हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *