IPL के इतिहास में हुआ पहली बार, 40 करोड़ में बिक गया ये खिलाड़ी? इतने खिलाड़ियों की क़ुरबानी देकर इस टीम ने खरीदा ये खिलाड़ी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग यानी की (IPL) दुनिया भर के सभी लिगो में से सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है। इस लीग में खेलकर कई सारे क्रिकेटर्स ने अपना करियर पूरे वर्ल्ड में ऊंचा किया है। आईपीएल टूर्नामेंट में प्लेयर को दौलत और शोहरत डॉन ही बोहोत ज्यादा मिलती है। अभी देखा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कैमरून ग्रीन .को कप्तान पैट कमिंस की तरफ से आईपीएल टूर्नामेंट में हरी झंडी मिल गया है।

कैप्टन पैट कमिन्स ने दिया बड़ा ब्यान

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के टेस्ट मैच और वनडे मैचों के कप्तान पैट कमिन्स ने कहा है कि वह एक अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरून ग्रीन को नेशनल ड्यूटी पर ध्यान केन्द्रित करते देखना काफी ज्यादा पसंद करेंगे। लेकिन अगर कैमरन ग्रीन को इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने का मौका मिलता है तो उन्हें ऐसा करने से रोकेंगे भी नहीं।

कैमरून ग्रीन पर लग सकती है बड़ी बोली

आईपीएल 2023 टूर्नामेंट के लिए 23 दिसंबर 2022 को नीलामी समारोह आयोजित होगा। जिसमे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरून ग्रीन अपना पहला मैच खेल सकते हैं,और जैसा हाइप बना है ऊसे देख कर तो यह साफ तौर पर लगता है कि, उनको आईपीएल 2023 में काफी ज्यादा महंगा रेट में खरीदा जाएगा। पिछले साल आईपीएल टूर्नामेंट में पॅट कमिंसअपने अंतरराष्ट्रीय मैच की कीमत से काफी ज्यादा बीजी थे, जिस कारण वह आईपीएल टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

कैमरून ग्रीन के बारे में पैट कमिंस ने कहीं ये बात

पैट कमिंस से जब कैमरून ग्रीन के आईपीएल में खेलने के बारे में पूछा गया तब उन्हें कहा की, “हम इन्तजार करेंगे और देखेंगे. नीलामी अभी कुछ समय दूर है. मैं कप्तान के तौर पर यह देखना पसंद करूंगा कि वह अपनी सारी ऊर्जा ऑस्ट्रेलिया के लिए बचा कर रखें. लेकिन आप किसी को बेशुमार दौलत से भरपूर ऐसी लीग में खेलने से कैसे रोक सकते हैं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *