पहले टीम से निकाला, फिर IPL में भी किसी ने नहीं दिया साथ, अब दोहरा शतक ठोक सबको दिखाया आईना

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

23 दिसंबर को हुए आईपीएल 2023 के नीलामियों में काई खिलाड़ी की लॉटरी लगी है तो कई खिलाड़ियों को बहुत बड़ा नुकसान भी झेलना पड़ा है। कुछ ऐसा ही भारत के खिलाड़ी के साथ हुआ है। आपको हम बता दें की इस खिलाड़ी को अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीम की तरफ से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया जा रहा है। हालाकी यह लगतार अपने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन का नमूना पेश करता है रहता है।

लेकिन अब तो इस प्लेयर ने रणजी ट्रॉफी के मैदान पर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से सभी सेलेक्टर्स के मुंह पर जमकर तमाचा मारा है। इस खिलाड़ी ने दोहरा शतक जड़कर सबको हैरानी में डाल दिया है, लेकिन और हैरानी की बात तो यह है कि खिलाड़ी ने 122 रन केवल चोको और छक्कों की मदद से बनाए हैं।

कर्नाटक टीम की तरफ से मनीष ने थोड़ा दोहरा शतक

27 दिसंबर मंगलवार को रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में गोवा बनाम कर्नाटक टीम के बीच मैच खेला गया. जहां कर्नाटक टीम ने पहले टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली कर्नाटक टीम ने पहली पारी में 7 विकेट खोकर 603 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दिया। इस दौरान सलामी बल्लेबाज़ समर्थ ने 140 रनों की अविश्वसनीय शतकीय पारी खेली। लेकिन उसके बाद बैटिंग करके टीम के स्टार बैट्समैन मनीष पांडे ने शानदार 208 रनो की नाबाद पारी खेली। मनीष पांडे ने यह कारनामा केवल 186 गेंदों का सामना करते हुए किया। लेकिन आपको जानकर बालों वाली होगी कि मनीष पांडे ने 122 रन केवल 14 चौके और 11 छक्कों की मदद से बना लिया।

नीलामी में मोटी रकम मिलाने के बाद भी मनीष पांडे का हुआ भारी नुकसान

23 दिसंबर को केरल के कोच्चि शहर में हुई आईपीएल 2023 की नीलामी में भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे को ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है। सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की इस नीलामी के लिए मनीष पांडे का बेस प्राइस ₹1 करोड़ का था, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के नाम 2.5 करोड़ रुपए अदा करके उनको अपनी टीम में शामिल किया है। इस नीलामी में मनीष पांडे को उनके बेस प्राइस से ज्यादा पैसा मिलने के बावजूद भी उनको बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। हमेशा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आईपीएल के पिछले सीजन में उनको लखनऊ सुपर जाइंट टीम ने 4.60 करोड़ में खरीदा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *