आखिरकार मिल ही गया हार्दिक पांड्या का तगड़ा रिप्लेसमेंट सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में ठोके 311 रन झटके 7 विकेट

sports क्रिकेट-न्यूज़

World Cup 2023 Team India के लिए सब कुछ सही चल रहा था मगर तभी भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान टीम के उपकप्तान और स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या  चोटिल हो गए, जिसके बाद से ही टीम मैनेजमेन्ट की रातों की नींद उड़ी हुई थी। मगर अब उन्हें हार्दिक का रिप्लेसमेंट मिल गया है जिस वजह से वह चैन की सांस ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन है वो खिलाड़ी जो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को रिप्लेस करने जा रहा है।

Hardik Pandya का रिप्लेसमेंट

दरअसल, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान पैरों में चोट लग गई है, जिस वजह से उन्हें तुरंत ही मुकाबले से बाहर जाना पड़ा था। साथ ही उन्हें वह आने वाले कई मुकाबलों के लिए बाहर हो गए हैं जिस वजह से टीम मैनेजमेन्ट ने उनका रिप्लेसमेंट खोजना शुरू कर दिया था और आख़िरकार अब जाकर उन्हें हार्दिक का रिप्लेसमेंट मिल गया है। जो कोई और नहीं बल्कि रियान पराग (Riyan Parag) हैं जो इस वक्त सैयद मुश्ताक ट्रॉफी 2023 (Syed Mushtaq Ali Trophy) गेंद और बल्ले दोनों से जलवा बिखेर रहे हैं।

रियान पराग को किया जाएगा टीम में शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के चोटिल होने की वजह से टीम मैनेजमेन्ट उनकी जगह रियान पराग को शामिल करने जा रही है, क्योंकि रियान भी एक ऑल राउंडर हैं और उनका हालिया फॉर्म काफी लाजवाब है। उन्होंने अब तक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 में पांच मुकाबले खेले हैं जिनमें उनके बल्ले से 103.67 की औसत से 311 रन निकले हैं। इतना ही नहीं पराग ने इस दौरान 7 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता भी दिखाया है।

यही कारण है कि उन्हें हार्दिक के परफेक्ट रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। मगर हार्दिक ने जल्द ही वापसी नहीं की तो उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ेगा और जिसके बाद रियान पराग बड़े ही आसानी से टीम में शामिल कर लिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *