विराट को देख चिल्लाये फैंस, डिस्को डांस के साथ रोमांस करती दिखी टीम इंडिया- वीडियो वायरल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार जीत के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम दूसरे T20 के लिए गुवाहाटी पहुंच चुकी है। भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों का एयरपोर्ट पहुंचने पर भव्य स्वागत भी किया गया । होटल के कलाकारों ने पारंपरिक डांस करते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ियों में उत्साह भरते हुए भी दिखाई दे रहे है ।

टीम इंडिया कल मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच दूसरा T20 मैच कल गुवाहाटी में खेला जाएगा । दो अक्टूबर यानी कि रविवार को यह बारसापारा स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से मैच शुरू होगा । टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को पहले टी20 में आठ विकेट से बुरी तरह से रौंद दिया था । भारतीय टीम कल का यह मैच जीतकर सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी । साउथ अफ्रीका से पहले टीम आस्ट्रेलिया को भी भारतीय टीम ने घरेलू सीरीज में हराकर अपने वतन वापस भेज दिया है ।

खिलाड़ियो का गुजरात एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ

गुवाहाटी के होटल मे पहुंचने भारतीय खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ । बीसीसीआई ने आधिकारिक ऑफिशल टि्वटर अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपक चहर और अर्शदीप दीप के साथ में केक काटते हुए नजर आ रहा है । उसके बाद कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा सनेट सभी खिलाड़ियो का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। सबसे ज्यादा शोर विराट कोहली को देखकर के क्रिकेट फैंस ने मचाया । करीब 1:30 मिनट की इस वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के अलावा चहल, अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव समेत सभी खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं

मोहम्म्द सिराज को साउथ अफ्रीका सीरीज मे मौका दिया गया

भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज बूमराह के अचानक से टीम मे बाहर होने के बाद मोहम्म्द सिराज को को टीम में मौका दिया गया है। बूमराह ने पीठ की चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर है। हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज में मैदान में वापसी किया था । टीम इंडिया के तेज गेंदबाज बूमरह को वर्ल्ड कप में खेलाने को लेकर अभी फैसला नहीं किया गया है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के अनुसार बूमराह को वर्ल्ड कप टीम मे लेने पर अभी फैसला होना बाकी है। उनके ऑस्ट्रेलिया में जाने वाली भारतीय टीम के साथ जुडने की पूरी संभावना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *