बुमराह को 7 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने पर भड़के फैंस, BCCI को लगाई फटकार ,“इससे अच्छा तो भिखारी को दान कर दो”

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल होने के कारण लगभग छह महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। बीते समय में उन्होंने कई अहम टूर्नामेंट और मुकाबले गंवाएं हैं। इसके बावजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार यानी 26 मार्च को जारी की गए सालाना केंद्र केन्द्रीय अनुबंध में उन्हें ए प्लस श्रेणी में शामिल किया है। उन्हें नियमित रूप से खेलने वाले खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ इस श्रेणी में रखा गया। ऐसे में फैंस को बोर्ड का ये फैसला बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर बुमराह और बीसीसीआई को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

BCCI Central Contract में Jasprit Bumrah हुए A+ श्रेणी में शामिल

दरअसल, बीसीसीआई हर साल अपना सालाना केन्द्रीय अनुबंध जारी करता है। जिसमें वह कुछ खिलाड़ियों को जगह देता है तो कई के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करता है। वहीं, बीसीसीआई ने 26 मार्च को 2022-23 तक का अनुबंध का ऐलान किया है। इसमें उसने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के साथ ए प्लस श्रेणी में जगह दी है। लिहाजा, उन्हें 2022-23 के बीच 7 करोड़ रुपए की रकम दी जाएगी।

बावजूद इसके कि वह छह महीनों से भारत के लिए क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं। ना ही वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 और एशिया कप 2022 का हिस्सा बने थे। इसके अलावा अभी तक यह भी तय नहीं हो पाया है कि वह भारतीय टीम के लिए कब खेलते नजर आएंगे। ऐसे में फैंस ने उन्हें इस ग्रेड में देखकर नाराजगी जताई। जिसकी वजह से उन्होंने बीसीसीआई और बुमराह को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Jasprit Bumrah को A+ श्रेणी में देख खुश नहीं हुए फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *