Video “हमारी छोरियां तो छोरों से बहुत आगे हैं”,महिला टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर झूम उठे फैंस,-WATCH VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईसीसी महिला अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला आज 29 जनवरी रविवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में शेफाली वर्मा की अगुवाई में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड टीम को 7 विकेट से यह फाइनल मुकाबला हरा दिया और विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 विश्व कप में जीत के बाद पूरी दुनिया के साथ भारत में भारतीय महिला क्रिकेट टीम कि जमकर तारीफ हो रही है और इस जीत का जश्न भारत में जोरों शोरों से मनाया जा रहा है। क्रिकेट फैंस भी सोशल मीडिया पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Team India ने जीता महिला अंडर 19 विश्वकप

बता दे कि अंडर-19 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की कप्तान शेफाली वर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत काफ़ी निराशाजनक रही और इंग्लैंड की टीम 17.1 ओवर में 68 रन के छोटे से स्कोर पर ऑलआउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। भारतीय टीम की जीत के बाद पूरे भारत में जोरों शोरों से जश्न मनाया जा रहा है और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के हर खिलाड़ी की काफी जम कर तारीफ हो रही है।

अंडर-19 विश्व कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की शानदार जीत के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सोशल मीडिया पर भी काफी जम कर तारीफ हो रही है क्रिकेट फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *