धोनी के खेमे में आया भूकंप , खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को घसीट-घसीट कर लगाया रंग, धोनी ने भी की जमकर मस्ती VIDEO हुआ VIRAL

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

होली सभी के लिए उल्लास के साथ जीवन में नए रंगों की खुशाल लेकर आता है होली का त्योहार खूब इसकी धूम टिकिट के जगत में ना हो ऐसा कभी कोई नहीं सकता है आज पुरे देश में लोग की याद को बढ़-चढ़कर मना रहे हैं हर कोई दिन को रंगों के साथ सेलिब्रेट कर रहा है सिर्फ आम लोग ही नहीं क्रिकेट जगत के सुपर स्टार डोलिकर रंगों में डूब गए हैं विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा का मिक्स अभी खिलाड़ी इस प्यार का आनंद ले रहे हैं और इस लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी का नाम दिशा में हो गया है तो अपनी चेन्नई super टीम किनके साथ इसलिए तैयार को मना रहे। जिसका सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो मे सभी खिलाड़ी एक दूसरे को घसीट कर रंग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में मनाई जमकर होली

होली के रंग में पूरा देश रंगा हुआ है. तो फिर क्रिकेट खिलाड़ी कैसे पीछे रहें? विराट कोहली और रोहित शर्मा की टीम इंडिया के बाद महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी भी होली के रंग में रंगे नजर आए. चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इसमें सीएसके के खिलाड़ी जमकर होली खेलते नजर आ रहे हैं. हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी के चेहरे पर रंग नजर नहीं आया.चेन्नई सुपर किंग्स ने होली से जुड़ा जो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है, उसकी शुरुआत खोले फिल्म के विलेन गब्बर सिंह के मशहूर डायलॉग से हुई है. सीएसके के गेंदबाज तुषार देशपांडे पूछते हैं- होली कब है? इतना पूछने भर के बाद भी खिलाड़ी एक-दूसरेपर रंग लेकर टूट पड़ते हैं. जो जिस हालत में मिला, उसे रंग दिया.

चेन्नई सुपर किस ipl क्या घर के लिए पहले से अपना कैंप लगा चुकी है धीरे-धीरे से मन में जाना सभी खिलाड़ी अकेले तैयारियों में जुट गाय है । आज होली का त्यौहार है सभी खिलाड़ी होली के रंग में रंगे हुए हैं। भले ही महेंद्र सिंह धोनी के टीम के कैसे इस खास दिन से दूर रह सकती है। चेन्नई सुपर टीम के twitter हैंडल पुस्तक की है। इस वीडियो में अपडेट सकते हैं। कैसे खिलाडी एक दूसरे को रंग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। भले महेंद्र सिंह धोनी को छू नहीं सकते है।लेकिन बाकी खिलाडी को जोश भरते हुए गर्व दिखाई दे रहे हैं।

सीएसके के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को जमकर लगाया रंग

खिलाड़ियों में एक-दूसरे को रंगने की ऐसी होड़ मची कि, एक-दूसरे को घसीट-घसीट कर रंग लगाया। सीएसके के खेमे में शामिल सभी युवा खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आए और खूब रंग भी लगाया।धोनी (MS Dhoni Holi Video) के साथी खिलाड़ियों को आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से एक-दूसरे को रंग लगा रहे हैं। चेन्नई ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसकी शुरुआत शोले फिल्म के विलेन गब्बर सिंह के डायलॉग से हुई. इसके बाद टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने कई सवाल पूछे और कहा होली कब है, आखिर कब है होली

प्रशांत सोलंकी को घसीट-घसीट कर लगाया गया रंग

चेन्नई सुपर किंग्स के लेग स्पिनर प्रशांत सोलंकी को तो साथी खिलाड़ियों ने रंग लगाने के लिए जमीन तक पर घसीट दिया. प्रशांत को साथी खिलाड़ी जमीन पर घसीटते हुए ले जाते दिखे और फिर एक-एककर सभी खिलाड़ियों ने उनपर गुलाल डाल दिया. इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी भी दिखाए दिए. लेकिन, उनके चेहरे पर रंग नहीं था. वो कुछ खाते नजर आ रहे हैं. धोनी ना तो किसी को रंग लगाते दिखे, न ही किसी ने उन्हें रंग लगाने की हिम्मत दिखाई.

इतना ही नहीं होली की इस मस्ती के बीच तो एमएस धोनी (MS Dhoni Holi Video) के खेमे में एक और नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर शायद आपको अपने बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी। दरअसल प्रशांत सोलंकी को रंगने के लिए उनके साथी खिलाड़ियों ने पहले उन्हें जमीन पर घसीटा और काफली दूर तक ले जाने के बाद उन्हें गुलाल से रंगा. आप वीडियो के अंत में माही को देख सकते हैं। हालांकि इस दौरान वो पूरी तरह से साफ-सुथरे दिखे। लेकिन, खाते वक्त उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं जरूर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *