“बारिश के पानी में ही डूब मरो”, न्यूजीलैंड में पहला टी20 मैच हुआ रद्द, तो गुस्से से बौखलाए फैंस ने किया BCCI को ट्रोल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

न्यूजीलैंड और भारत (IND vs NZ) जाने वाला पहला टी20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया है। भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां उसको तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन ही मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है। दौरे का आगाज आज यानी 18 नवंबर से किया जाना था लेकिन वेलिंग्टन में मूसलधार बारिश होने के चलते इस मुकाबले को रद्द करने पड़ा। वहीं मैच के रद्द होने की वजह से भारतीय फैंस बुरी तरह भड़क गए हैं और बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

IND vs NZ: बारिश की भेंट चढ़ा पहला टी20 मुकाबला

भारत बनाम न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत शुक्रवार यानी 18 नवंबर को पहला टी20 मैच खेलकर होनी थी। लेकिन वेलिंग्टन में लगातार मूसलधार बारिश होने के चलते इस मैच को रद्द करना पड़ा। दरअसल, बीते दिन से ही वेलिंग्टन में जमकर बारिश हो रही है। जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि आज शायद बारिश रुक जाए, लेकिन बारिश ने थमने का नाम ही नहीं लिया।

हालांकि बीच में चंद पलों के लिए बारिश थमी थी पर कुछ समय बाद फिर से बारिश ने मैच में खलल डाल दिया। पहले मैच के खेलने में देरी की गई, मगर लगातार बारिश होने की वजह से इस मैच को कैंसल ही कर दिया। मैच कैंसल होने की वजह से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

IND vs NZ: पहले टी20 मुकाबले के रद्द होने की वजह से फैंस का चढ़ा पारा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *