भारत की हार पर दिनेश कार्तिक ने बजाई ताली, रोहित शर्मा ने जड़ दिया घूंसा : video

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंदौर में टीम इंडिया के साथ क्या हुआ, अब ये पूरी दुनिया का सामने है. भारत ने इंदौर में खेला आखिरी टी20 मुकाबला 49 रन से गंवा दिया. लेकिन, इस हार के बाद टीम इंडिया के डगआउट में जो दिखा वो भी कुछ कम नहीं रहा. हुआ ये कि भारत तो हारा पर उसकी हार पर दिनेश कार्तिक ताली बजाते नजर आए. कार्तिक को ऐसा करते कप्तान रोहित शर्मा ने देख लिया और फिर जो हुआ उसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिनेश कार्तिक को रोहित शर्मा जोर का घूंसा मारते दिख रहे हैं.

इंदौर में खेले टी20 सीरीज के आखिरी मैच में साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवरों में 227 रन बनाए थे. जवाब में 228 रन के लक्ष्य का पीछा करने जब टीम इंडिया उतरी तो उसकी गाड़ी 178 रन पर ही थम गई. भारतीय बल्लेबाजों के लिए पूरे 20 ओवर खेलने भी मुश्किल हो गए. अब एक तो गेंदबाजों का प्रदर्शन बेकार रहा ऊपर से बल्लेबाजी भी लचर रही. ऐसे में कार्तिक ताली बजाएंगे तो कप्तान रोहित क्या कोई भी कप्तान होता तो शायद वही करता जैसा उन्होंने किया.

कार्तिक ने बजाई ताली तो रोहित ने मारा घूंसा

वैसे कुछ देखने से पहले आपको बता दें कि रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच जो कुछ भी हुआ वो बस हंसी-मजाक का हिस्सा रहा. इसमें कुछ भी सीरियस नहीं था. ये हार के बाद भारत के डगआउट की तस्वीरें थीं, जिसे मैदान पर लगे कैमरे ने कैद कर लिया था. इसमें आप देख सकते हैं कैसे हार के बाद कार्तिक के ताली बजाने पर रोहित शर्मा ने उनकी पीठ पर एक जोर का घूंसा मारा.

बहरहाल, दोनों के बीच का ये मामला एक घूंसे तक सीमित नहीं रहा बल्कि हंसी मजाक का ये सिलसिला आगे भी बरकरार रहा. BCCI ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें मैच के बाद दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा एक बार फिर से हंसी में लोटपोट दिखे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *