शिवम दुबे के दनदनाते छक्के पर झूम उठीं धोनी की पत्नी साक्षी, सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुआ वायरल

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शिवम दुबे ने शानदार बल्लेबाजी की। चेपॉक में दोनों टीमों के बीच हुई भिड़ंत में एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन शुरुआती बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में फेल हुए। ऐसे में पांचवां नंबर पर बल्लेबाजी करने आए दुबे ने मोर्चा संभाला और प्रभावशाली पारी खेली। इसी बीच उन्होंने एक गगनचुंबी छक्का भी जड़ा। जिसको देख स्टैंड्स पर मौजूद माही की पत्नी साक्षी खुशी से झूम उठी। उनका ये रिएक्शन कैमरे पर कैद हो गया, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

शिवम दुबे ने लगाया छक्का

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने के लिए उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। ऐसे में शिवम दुबे ने दारोमदार संभाला और शानदार पारी खेली। इसी बीच उन्होंने एक बेहद ही बेहतरीन छक्का भी लगाया जिसको देख सब काफी प्रभावित दिखे। दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से 18वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए वरुण चक्रवर्ती आए। तीसरी गेंद उन्होंने शिवम दुबे को डाली। जिसपर बल्लेबाज ने मिड विकेट की दिशा में पुल शॉट खेला। बल्ले और गेंद का ताल-मेल अच्छे से होने की वजह से बॉल छह रन के लिए बाउंड्री के पार चली गई और चेन्नई की झोली में छक्का आ गया।

शिवम दुबे के सिक्स पर झूमती नजर आईं साक्षी

शिवम दुबे के इस छक्के से हर कोई काफी प्रभावित नजर आया। इस बीच स्टैंड्स पर मौजूद एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी ज़िवा भी बहुत खुश हुईं और अपनी ही सीट पर झूमती दिखीं।  साथ ही बताते हुए चले कि शिवम दुबे ने 34 गेंदों पर 48 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक चौका और तीन छक्के लगाए। उनके अलावा टीम का कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। ऋतुराज गायकवाड ने 17 रन, ड्वेन कॉनवे ने 30 रन और अजिंक्य रहाणे ने 16 रन ठोके। अंबाती रायुडू 4 रन और मोईन अली 1 रन बनाकर आउट हुए। एमएस धोनी 3 गेंदों पर 2 रन खेलकर नाबाद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *