CSK में धोनी का ‘जुड़वा’ अवतार! अपनी ही गेंद पर ठोका सिक्सर, IPL 2023 से पहले धमाकेदार Video

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

CSK में धोनी का ‘जुड़वा’ अवतार :- बस एक हफ्ता और बाकी है, फिर शुरू हो जाएगा आईपीएल 2023 का घमासान. IPL के 16वें सीजन के पहले ही मैच में चैंपियन गुजरात टाइटंस मैदान पर उतरेगी. उसके सामने होगी चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स. पिछले सीजन की शुरुआत में CSK की कप्तानी छोड़कर चौंकाने वाले दिग्गज कप्तान एमएस धोनी इस बार शुरू से ही टीम की कमान संभालकर CSK को पांचवीं बार चैंपियन बनाने उतरेंगे. अब इस सीजन में वो क्या क्या करने वाले हैं, उसका पता तो 31 मार्च को पहले मैच के साथ ही चलेगा लेकिन इसकी एक झलक धोनी ने दिखा दी. एक ऐसी झलक, जिसे मैच में देखने की ख्वाहिश फैंस की जरूर होगी.

तीन सीजन की दूरी के बाद फिर अपने घर चेपॉक स्टेडियम में खेलने की तैयारी कर रही CSK पिछले कुछ दिनों से इसी स्टेडियम में अपना ट्रेनिंग कैंप भी चला रही है और इस कैंप का मुख्य आकर्षण जाहिर तौर पर धोनी ही रहे हैं जो हर रोज नेट्स सेशन में बड़े-बड़े शॉट्स की झांकियां पेश करते दिखे हैं. लेकिन सिर्फ बैटिंग ही नहीं, बल्कि धोनी बॉलिंग में भी हाथ आजमाते दिखे हैं.

धोनी ही बॉलर, धोनी ही बैटर

धोनी नेट्स में क्या क्या करते हैं, इसकी झलक CSK की सोशल मीडिया टीम लगातार अलग-अलग प्लेटफॉर्म में पोस्ट करती है. ऐसा ही एक वीडियो CSK ने गुरुवार की शाम को पोस्ट किया, जिसने धोनी फैंस की हर कल्पना को सही साबित कर दिया. ऐसी कल्पना, जो वैसे तो सच नहीं हो सकती लेकिन टेक्नोलॉजी हो तो कुछ भी संभव है. CSK ने करीब 20 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें धोनी नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं. जैसे ही उन्होंने गेंद डाली, तो दूसरी ओर से छक्का पड़ गया. छक्का मारने वाला कोई और नहीं खुद धोनी थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

CSK के ‘जुड़वा’ धोनी

जाहिर तौर पर ये सब एडिटिंग का खेल था, जिसमें धोनी के दो अलग-अलग वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया गया है. फैंस भी इस बात से वाकिफ हैं, लेकिन अपने प्यारे ‘माही‘ के इस वीडियो पर भी CSK फैंस ने जमकर प्यार बरसाया. कुछ फैंस तो मजे-मजे में इसे जुड़वा धोनी बोलने लगे, जबकि एक फैन ने तो ये बोल दिया कि इस बार धोनी ही ऑरेंज कैप (सबसे ज्यादा) और पर्पल कैप (सबसे ज्यादा विकेट) ले जाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *