धोनी की टीम CSK ने चली बड़ी चाल, 15 करोड़ी खिलाड़ी को मात्र एक करोड़ में खरीदा, अकेले दम पर जिता देता है मैच

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 के लिए कोच्चि में मिनी ऑक्शन चल रहा है. इस नीलामी में कुछ खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजी टीमों ने जमकर पैसा लुटाया. तो कुछ स्टार खिलाड़ी ऐसे रहे, जो पिछले सीजन काफी महंगे बिके थे. लेकिन इस बार उन्हें खरीदने में फ्रेंचाइजी टीमों ने ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई और वह सस्ते में मिल गए.

धोनी की टीम सीएसके ने भी बड़ी चाल चल दी और 15 करोड़ी खिलाड़ी को महज एक करोड़ रुपए में अपनी टीम में जोड़ लिया. ये खिलाड़ी अकेले दम पर मैच जिताने की काबिलियत रखता है और इस खिलाड़ी के आने से सीएसके टीम काफी मजबूत हो जाएगी.

सीएसके ने एक करोड़ में खरीदा ये धाकड़ खिलाड़ी

आईपीएल के 16वें सीजन के लिए चल रहे मिनी ऑक्शन में सीएसके ने न्यूजीलैंड के धाकड़ क्रिकेटर काइली जेमिसन को महज 1 करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीद लिया है. आईपीएल 2023 में काइली जेमिसन चेन्नई की टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. चेन्नई की टीम का यह फैसला सबके लिए हैरान करने वाला रहा.

पिछली बार मिले थे 15 करोड़

बता दें कि काइली जेमिसन को आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 15 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था. हालांकि उस साल उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, जिस वजह से उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया और अब सीएसके ने बड़ा दांव खेलते हुए उन्हें बेहद ही कम कीमत में अपने साथ जोड़ लिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *