“धोनी सच में बूढ़ा हो गया है”, गुजरात के खिलाफ 2 गेंदों में 1 रन बना कर OUT हुए धोनी, तो सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

23 मई को आईपीएल 2023 का पहला क्वालिफ़ायर मैच खेला गया। एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स के बीच ये मुक़ाबला खेला गया। टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाज़ी के लिए येलो आर्मी को बुलाया। ऋतुराज गायकवाड और ड्वेन कॉन्वे के अलावा किसी भी बल्लेबाज़ का बल्ला नहीं चला। वहीं, फ़ैंस ऋतुराज की पारी से ख़ासा प्रभावित नज़र आए। जिसके चलते सोशल मीडिया पर ऋतु ट्रेंड हुए। दर्शकों ने उनकी पारी की जमकर वाहवाही की। दूसरी ओर धोनी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

ऋतुराज गायकवाड ने खेली धमाक़ेदार पारी
23 मई को एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 के पहले क्वालिफ़ायर मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। लेकिन ऋतुराज गायकवाड के अलावा सीएसके का कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी नहीं खेल सका। कप्तान एमएस धोनी भी एक रन बनाकर आउट हुए।
जबकि गायकवाड के बल्ले से 44 गेंदों पर 60 रन की धमाकेदार पारी देखने को मिली। उन्होंने सात चौके और एक छक्का लगाते हुए ये स्कोर हासिल किया। उनकी इस पारी के बूते ही चेन्नई निर्धारित 20 ओवरों में 172 रन का लक्ष्य सेट करने में कामयाब हुई। ऐसे में जहां ऋतुराज की जमकर वाहवाही हुई, तो वहीं धोनी को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

धोनी का जमकर उड़ा मजाक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *