“हम उस पर अटैक करना चाहते थे”, मोहम्मद सिराज से लड़ाई पर डेविड वॉर्नर का चौंकाने वाला बयान, किया बड़ा खुलासा

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईपीएल 2023 का 50वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के बीच खेला गया। यह मुकाबला दिल्ली के हॉमग्राउंड फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में आरसीबी की टम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 182 रनों का चुनोतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। जिसें दिल्ली की टीम ने 20 गेंद शेष ही हासिल कर लिया। डेविड वॉर्नर एंड कम्पनी ने आरसीबी को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने  मोहम्मद सिराज के साथ हुई लड़ाई का खुलासा किया है। वहीं उन्होंने सिराज को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया बी दी है।

डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद सिराज के साथ हुई लड़ाई का किया खुलासा

इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर, सिराज और फिल सॉल्ट के बीच काफी गरमा-गर्मी देखी गई। सिराज के ओवर में 2 छक्के और 1 चौका जडने के बाद ये घटना घटित हुई थी। जिसमें वॉर्नर ने भी हस्तक्षेप किया और लड़ाई को शांत कराने की कोशिश की। इसी पर डेविड पर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,

“अद्भुत। मुझे लगा कि यह बड़ा स्कोर है, गेंद स्किड हो रही थी। लेकिन जिस तरह से हम फिल सॉल्ट के नेतृत्व में बाहर आए, उसने मार्ग प्रशस्त किया। हमारा इरादा सिराज पर प्रहार करने का था, वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और जल्दी विकेट ले रहे हैं। उसके विकेट बोल्ड या एलबीडब्ल्यू हो चुके हैं इसलिए हम उसकी लेंथ को पीछे खींचना चाहते थे। गेंदबाजों ने जिस तरह की गेंदबाजी की, इशांत खलील के साथ पैक का नेतृत्व कर रहे हैं। और कुलदीप और अक्षर भी शानदार रहे हैं। यह गति के बारे में है, हम सही समय पर सही संतुलन पा रहे हैं। अब हम चेन्नई जाते हैं और वहां अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं, मुझे पता है कि यह मुश्किल होगा।”

डेविड वॉर्नर ने दिलाई शानदार शुरूआत

डेविड वॉर्नर और फिल सॉल्ट इस मैच में एक बार फिर से पारी की शुरूआत करने मैदान पर उतरे थे। इस बार उनके सामने 182 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य था। दोनों खिलाड़ियों ने पावरप्ले में ही आरसीबी के गेंदबाजी आक्रामण के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 60 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी हुई। हालाांकि, वॉर्नर विस्फोटक शुरूआत को बड़ी पारी में तब्दली नहीं कर सके और 22 रन बनाकर हैजलवुड की गेंद पर कैच आउट होकर पवेलियन लौटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *